खुशखबरी : रवि किशन का प्रयास गोरखपुर को देगा ये बड़ा तोहफा, रक्षामंत्री ने भी भरोषा दिलाया


भाजपा के सदर सांसद रवि किशन ने मंगलवार को नई दिल्ली में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की और गोरखपुर एयरपोर्ट पर सुविधाएं बढ़ाने की मांग रखी। सांसद ने कहा कि एयरपोर्ट का संचालन एयरफोर्स करती है। एयरपोर्ट पर यात्रियों का आवागमन बढ़ा है। ऐसे में बोइंग व एयरबस, प्राइवेट प्लेन की पार्किंग की व्यवस्था कराई जानी चाहिए। वर्तमान समय में एक ही बोईंग व एयरबस, प्राइवेट प्लेन पार्क की जा सकती है। नाइट लैंडिंग की जरूरत भी महसूस की जा रही है।

 

सांसद रवि किशन ने बताया कि गोरखपुर से उड़ान भरने वाली फ्लाइटों की संख्या बढ़ी है। जल्द ही गोरखपुर से लखनऊ, ग्वालियर की फ्लाइट शुरू होगी। बड़ी संख्या में यात्री अलग-अलग शहरों को आते-जाते हैं। अब जरूरत एयर कनेक्टिविटी को और बढ़ाने की है। कई कंपनियां फ्लाइटों का संचालन करना चाहती हैं लेकिन शेड्यूल नहीं मिल पा रहा है।

गोरखपुर का विकास तेजी से हो रहा है। कई पांच सितारा होटल खुल रहे हैं। कई शहरों से एयर कनेक्टिविटी हो गई है। भविष्य में और फ्लाइटों का संचालन शुरू होगा। सांसद ने एयरपोर्ट का दायरा बढ़ाने की मांग रक्षामंत्री से की है। सांसद का कहना है कि टर्मिनल का विस्तार जारी है। एक टर्मिनल बनकर तैयार हो गया। इससे यात्रियों का आवागमन हो रहा है। एक और टर्मिनल बनना है इसकी औपचारिकता जल्द ही पूरी होगी। सांसद के मुताबिक रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सकारात्मक फैसला लेने का भरोसा दिलाया है।


Like it? Share with your friends!

1

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खुशखबरी : रवि किशन का प्रयास गोरखपुर को देगा ये बड़ा तोहफा, रक्षामंत्री ने भी भरोषा दिलाया

log in

Become a part of our community!

reset password

Back to
log in