अगले लोकसभा चुनाव में इस पार्टी के लिए प्रचार कर सकती है सपना चौधरी, लग रही हैं अटकलें!


अगले साल 2019 में लोकसभा चुनाव होने वाली है. सभी पार्टियां चुनावी तैयारियों में जुट गयी हैं. जबकि अभी से ही अटकलों का दौर भी शुरू हो गया है. बता दें कि इन्हीं अटकलों के दौरान अपने डांस से लोगों का दिल जीतने वाली हरियाणवी डांसर और लोक गायक सपना चौधरी कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस के वर्तमान अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करने के लिए देश की राजधानी नई-दिल्ली पहुंची.

इस दौरान वो मीडिया से मुखातिब भी हुई. कहा जा रहा है कि सोनिया और राहुल से उनकी मुलाकात नहीं हो सकी पर उन्होंने जमकर कांग्रेस की तारीफ की. सपना ने दोनों से मुलाकात के लिए फिर से वक्त मांगा हैं. हालांकि सोनिया ने कुछ कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की है.

इस दौरान मीडिया के सामने सपना ने यह कहा, ” सोनिया और कांग्रेस ने देश के लिए काफी काम किया है. मैं उनसे काफी प्रभावित हूं. इसलिए मैं यहां उनसे मिलने आई हूं. इस मुलाकात के पीछे कोई मकसद नहीं है. मैं कांग्रेस के लिए प्रचार करने के लिए तैयार हूं. हर किसी की जिंदगी में अच्छा और बुरा वक्त आता है, लेकिन जब मौका मिले तो उसे छोड़ना नहीं चाहिए. पकड़ लेना चाहिए.” हमें फिलहाल यह देखने के लिए इंतजार करना होगा सपना और सोनिया की मुलाकात में किन बातों पर चर्चा होती है.

!--MGID--!

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अगले लोकसभा चुनाव में इस पार्टी के लिए प्रचार कर सकती है सपना चौधरी, लग रही हैं अटकलें!

log in

reset password

Back to
log in