अजब : गोरखपुर में इस मामले पर भूत और उसके गुंडों पर दर्ज हुआ FIR, 11/07/17 को ही मर चुके


चिलुआताल क्षेत्र में एक सन’सनी’खेज माम’ला सामने आया है। महिला के ‘भू’त’ ने अपने कुछ गु’डों के साथ जम’कर बल’वा किया। ‘भू’त’ के इस आश्च’र्यजनक काम में दो प्रॉपर्टी डीलरों ने भी साथ दिया है। एक महिला की तहरीर पर पुलिस ने ‘भू’त’ व उसके गुं’डों तथा दोनों प्रॉपर्टी डीलरों के खि’लाफ मुक’दमा दर्ज किया है। स’ख्ती दिखाने के लिए बरगदवां चौकी प्रभारी ने भूत के कुछ सहयोगियों से पूछ’ताछ भी की है।

 

यह कोई कहानी नहीं, बल्कि 100 फीसदी सच है। पुलिस थाने में द’र्ज मुक’दमा इस बात का सुबूत है। महिला ने जिस सत्यवती देवी और उनके कथित गुं’डों के खिलाफ मुक’दमा द’र्ज कराया है उन्हें म’रे दो साल से अधिक समय गुजर चुका है। सत्यवती के परिवारीजनों का कहना है कि उनकी मौ’त 11 जुलाई 2017 को ही हो चुकी है। चिलुआताल थाने में द’र्ज मुक’दमे के मुताबिक गुलाबी देवी ने 7 सितम्बर 2019 को पुलिस को तहरीर दी और आरोप लगाया कि सत्यवती देवी और उनके गुं’डों ने बलवा किया। जा’न से मा’रने की धम’की दी और अपने गुं’डों के साथ रुपये की मांग कर रही हैं।

दो प्रॉपर्टी डीलरों के बीच चल रही अन’बन: गुलाबी देवी ने तहरीर में लिखा कि उन्होंने जनवरी 2013 में प्रॉपर्टी डीलर बृजेश शाही और प्रभुनाथ मौर्या के जरिए सागर से जमीन रजिस्ट्री कराई है। दोनों प्रॉपर्टी डीलरों के बीच अन’बन चल रही है जिसकी वजह से उनका मकान नहीं बन पा रहा है। बृजेश शाही ने उनसे कई बार वादा किया कि उनका पैसा वापस करा देंगे या कहीं और जमीन दिला देंगे। पिछले कुछ साल से वह उन्हें बर’गला रहे हैं।

!--MGID--!

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अजब : गोरखपुर में इस मामले पर भूत और उसके गुंडों पर दर्ज हुआ FIR, 11/07/17 को ही मर चुके

log in

reset password

Back to
log in