बिहार में पसरा मा’तम, शादी में बराती, सराती सहित 8 को ट्रक ने कु’चला


बिहार के लखीसराय जिले में बुधवार की देर रात शादी का जश्न मातम में बदल गया। तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे झोपड़ी में बैठे एक दर्जन से अधिक लोगों को कुचल दिया। हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई। वहीं, पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घटना हलसी थाना क्षेत्र के हलसी ब्लॉक की है।

Advertisements

बारात लगने के बाद खाना खाने जा रहे थे सभी

Advertisements

हलसी के दुखी मांझी की बेटी की शादी थी। बुधवार रात को बारात आई थी। दरवाजा लगने के बाद बारातियों को खाना खाने के लिए दुखी मांझी के दरवाजे पर बुलाया गया था। बाराती और लड़की पक्ष के लोग खाना खाने जा रहे थे। आधे लोग सड़क पार कर लड़की के दरवाजे पर पहुंच गए थे। कुछ लोग सड़क किनारे बनी झोपड़ी में बैठे थे तभी लखीसराय की ओर जा रही तेज रफ्तार ट्रक ने सभी को कुचल दिया। लोगों को कुचलते के बाद ट्रक ने 11 हजार वोल्ट के बिजली के पोल में टक्कर मारी। ट्रक की टक्कर से बिजली के तीन पोल गिर गए। इसके बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग गया।

तीन बाराती और 5 सराती की मौत

ट्रक से कुचले गए सात लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। मुस्कान नाम की एक बच्ची की मौत सदर अस्पताल ले जाने के दौरान हुई। कारू मांझी, शंकर मांझी और ऋतिक कुमार गंभीर रूप से घायल हैं। गंभीर रूप से घायलों को लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं, कुछ लोगों का इलाज हलसी पीएचसी में भी किया जा रहा है। मरने वालों में तीन बाराती और पांच सराती (लड़की पक्ष के लोग) हैं। बारात लखीसराय नगर थाना क्षेत्र के गढ़ीविशनपुर से गयी थी।

हादसे से गुस्साए लोगों ने लखीसराय सिकंदरा रोड को जाम कर दिया है। उग्र लोग शव सड़क पर रखकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। एसडीओ मुरली प्रसाद ने कहा कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है। ट्रक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर उसके मालिक और ड्राइवर की पहचान की जा रही है।


Like it? Share with your friends!

0

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार में पसरा मा’तम, शादी में बराती, सराती सहित 8 को ट्रक ने कु’चला

log in

Become a part of our community!

reset password

Back to
log in
Bitnami