भागलपुर में इनकी साजिश के शिकार हुए शाहनवाज हुसैन, बीजेपी नेता ने दी चेतावनी, कहा न माने तो घुसने नहीं देंगे बिहार में…!


भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन के साथ रविवार को भागलपुर में जो कुछ भी हुआ है वह विपक्ष की एक साजिश के तहत हुआ. ऐसा कहा जा रहा है, हालांकि इससे आहत शाहनवाज हुसैन ने तो अभी ज्यादा कुछ भी नहीं कहा लेकिन उनके सहयोगी ने सबके के लिए सीधे सीधे कांग्रेस को जिम्मदेदार ठहराया है. आपको बता दें कि आरक्षण की मांग पर अड़े स्वर्ण समाज के लोग बीजेपी और NDA नेताओं से काफी नाराज हैं. जिसका विरोध वो बीजेपी के मंत्रियों और नेताओं को काला झंडा दिखाकर कर हैं. अभी तक कई भाजपाई सवर्णों के विरोध का सामना कर चुके हैं. इनमें केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशिल मोदी, केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा, केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव सहित और भी कई नेता शामिल है.

Advertisements

जबकि रविवार को सवर्ण सेना ने पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन को भागलपुर में स्टेशन चौक पर काला झंडा दिखाया. शाहनवाज जिला स्कूल में आयोजित भाजयुमो के युवा संकल्प सम्मेलन के लिए निकलने वाले थे कि सवर्ण सेना की टोली वहां पहुंच गई. शाहनवाज जैसे ही अपनी गाड़ी में बैठकर जिला स्कूल के लिए निकले आरक्षण नीति के खिलाफ सवर्ण सेना नारेबाजी करते हुए काला कपड़ा लहराने लगे.

Advertisements

शाहनवाज हुसैन के सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत उनकी गाड़ी को घेरे में ले लिया. शाहनवाज अपनी गाड़ी में बैठे फोन पर बातें करते रहे। बाद में जब वह जिला स्कूल मैदान पहुंचे तो उन्होंने पहले तो महज भीड़भाड़ होने की बात कही. फिर यह भी कहा कि- संभव है कि विपक्षियों के इशारे में किसी ने ऐसा करने की कोशिश की हो.

एक तरह जहां शाहनवाज ने विपक्ष पर अनुमानित आरोप लगाया तो वहीं उनके सहयोगी और भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष नितीन नवीन ने मंच से इस कांग्रेस का कारनामा करार दे दिया. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस नहीं चेती तो ये छोटी छोटी हरकतें बड़ी बात हो जाएगी. फिर राहुल गांधी को भी बिहार की धरती पर उतरने नहीं दिया जाएगा.

आपको यह बता दें कि एससी-एसटी एक्ट के विरोध सड़कों पर उतरें सवर्णों के आरक्षण की मांग बीजेपी के तरफ से भी की जा चुकी है. कई NDA नेताओं ने सवर्णों के लिए आरक्षण की मांग की है, उनमें केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, बीजेपी सांसद सीपी ठाकुर के अलावा शाहनवाज भी शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो शाहनवाज देश में आर्थिक आधार पर आरक्षण की मांग कर चुके हैं. लेकिन उसके बाद भी उन्हें विरोध का सामना करना पड़ गया.


Like it? Share with your friends!

0

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भागलपुर में इनकी साजिश के शिकार हुए शाहनवाज हुसैन, बीजेपी नेता ने दी चेतावनी, कहा न माने तो घुसने नहीं देंगे बिहार में…!

log in

Become a part of our community!

reset password

Back to
log in
Bitnami