भागलपुर में एक और बड़े जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा, इन राज्यों से आती थी लड़कियां, चार घरों में चल रहा था धंधा, 6 महिलाएं थी संचालिका


भागलपुर: कुछ महीनों के बाद भागलपुर में एक और बदनाम गली का खुलासा हुआ है. जहां बड़े ही ठाट से जिस्म को बेचने का धंधा चल रहा था. धंधे की संचालिका अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए झारखंड और बंगाल लड़कियां मंगवाती थी. जिस लड़की की जैसे सूरत उसकी उतनी कीमत लगती थी. इन लड़कियों में कोई मजबूरी के कारण ऐसा कर रही थी तो किसी को जबरदस्ती इस धंधे में धकेला गया था. लेकिन इससे संचालकों को कोई फर्क नहीं पड़ रहा वो तो अपनी जेब गर्म के फिराक में रहते थे. लड़की चीखे या चिल्लाये, रोये या गिरगिराये उसे कोई फर्क नहीं पड़ता था, वो उन्हें बस हवस के भूखों भेड़ियों के आगे परोसन के फिराक में रहती थी. बिना किसी रोक टोक के संचालिका लड़कियों की आबरू को नीलाम कर अपनी तिजोरी भरने में लगी थी. लेकिन शायद उन मजबूर लड़कियों में से किसी की भगवान ने सुन ली और पुलिस को इस धंधे की भनक लग गई.

Advertisements

फिर क्या था पुलिस ने खोजबीन शुरू कर दी. योजना तैयार करना शुरू कर दिया. उसके बाद कल तीन जवान ग्राहक बनकर पीरपैंती के ईशीपुर थाना क्षेत्र के बेल टिकरी गांव में चल रहे जिस्मफरोशी के इस अड्डे पर पहुंच गए और कहा हमें लडकियां चाहिए. फिर बात आगे बढ़ी जवानों ने रैकेट संचालिका को अपने बातों में उलझाए रखा. इसी दौरान अचानक डीएसपी की अगुवाई में पुलिस टीम ने मौके पर धावा बोल दिया. पुलिस को देख अड्डे पर मौजूद लोगों के होश उड़ गए. सभी भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन पुलिस ने सबको दबोच लिया. छापेमारी करने पुलिस ने मौके पर से 4 घरों से 6 रैकेट संचालिका और 3 दलाल और 6 ग्राहकों को पकड़ लिया. इनमें से एक संचालिका के पास से कट्टा भी बरामद किया गया है. इस दौरान पुलिस ने कई कम उम्र लड़कियों को भी पकड़ा, लेकिन उन्हें समझाबुझा कर फिर छोड़ दिया और आगे से ऐसा नहीं करने की चेतावनी भी दी.

Advertisements

इससे पहले पुलिस को यह पता चला था कि बेल टिकरी गांव में शराब, शबाब और अवैध हथियारों का खेल बड़े पैमाने पर चल रहा है. यहां बिहार-झारखंड के बदमाश शरण लेकर वारदात को अंजाम दे रहे है. ईशीपुर क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही थीं. एसएसपी आशीष भारती के इसकी समीक्षा की तो पता चला, प्यालापुर पंचायत के बेलटिकरी गांव में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. बिहार-झारखंड के बदमाश यहां शराब और शबाब में डूबे रहते हैं और वारदात को अंजाम दे रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने रणनीति बनाई और सेक्स रैकेट को पकड़ा। चार दिन पूर्व डीएसपी दिलनवाज अहमद ने सादे लिबास में गांव की रेकी की. रविवार को डीएसपी की अगुवाई में तीन थानों की पुलिस ने कार्रवाई की. पुलिस ने मौके पर कुछ हथियार और कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किये हैं.


Like it? Share with your friends!

0

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भागलपुर में एक और बड़े जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा, इन राज्यों से आती थी लड़कियां, चार घरों में चल रहा था धंधा, 6 महिलाएं थी संचालिका

log in

Become a part of our community!

reset password

Back to
log in
Bitnami