रांची से कुछ दुरी पर बड़ा हादसा, तीन गाड़ियों की जबरदस्त टक्कर ने ली जान


रांची: हादसों के बाद फिर कुछ लोगों को आसुओं के सैलाब में डुबो दिया है. कहा जा रहा है कि रफ्तार और लोगों की सुझबुझ में कमी बड़ी दुर्घटनाओं का कारण बनता जा रहा है. इस हादसे में किसी का पति तो किसी का बेटा दुनिया को छोड़कर जा रहा है. फिर भी लोग मानने को तैयार ही नहीं है. उनकी आगे जाने की ललक उन्हें मरने पर मजबूर कर दे रही है. ऐस में पीछे छूट जा रहा है है सिर्फ उनका परिवार जो या तो उसपर ही निर्भर था वह अपने परिवार का आखिरी सहारा था.

बता दें कि राजधानी रांची से मात्र डेढ़ घंटे की दुरी पर एक भीषण सड़क दुर्घटना घट गई है. जिसे देख कर लोगों की रहे कांप उठेंगी. यह हादसा रांची के नजदीक रामगढ़ में हुई है. जहां फिलहाल सनसनी फैली हुई है. जानकारी के अनुसार यहां के कुजू में दिगवार फोरलेन पर 3 वाहनों की सीधी टक्कर हो गई है. टक्कर इतनी जोरदार थी की तिनी गाडियों का अलग हिस्सा चुरचुर हो गया है.

जबकि यह भी बताया जा रहा है कि इस एक्सीडेंट में कुछ लोगों को गम्भीर चोट भी आई है, जबकि एक शख्स की मौत भी हुई है. घायलों को इलाज के के नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है. साथ भी सभी के परिजनों को इस दुर्घटना की जानकारी भी दे दी गई है.

!--MGID--!

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

रांची से कुछ दुरी पर बड़ा हादसा, तीन गाड़ियों की जबरदस्त टक्कर ने ली जान

log in

reset password

Back to
log in