'रेखा मेरी सगी बहन नहीं, एजेंसी कार्रवाई करने को स्वतंत्र'


बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बयान पर डिप्टी सीएम सुशिल मोदी ने जबरदस्त पलटवार किया है उन्होंने कहा है की मीसा, रागिनी, चंदा आदि आधा दर्जन बहनों की तरह रेखा मेरी सगी बहन नहीं है, बल्कि मेरी दो दर्जन ममेरी, फुफेरी और चचेरी बहनों में से एक है.

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि रेखा कहां रहती है और क्या व्यापार करती है, उससे न तो मेरे परिवार का दूर-दूर तक संबंध है न मैंने आपकी तरह कोई व्यापार किया, जिसमें वह मेरे साथ है. बीजेपी नेता ने कहा कि सीबीआई या कोई अन्य एजेंसी किसी भी तरह की कार्रवाई करती है तो मैं लालू यादव की तरह किसी को संरक्षण देने वाला नहीं हूं.

मालूम कि ट्विटर पर कुछ दस्तावेज शेयर करके तेजस्वी ने एक खुलासे का दावा किया था. तेजस्वी ने सृजन घोटाला मामले में सुशील मोदी के परिजनों के शामिल होने का सनसनीखेज आरोप लगाया था. आरजेडी नेता ने सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी और भांजी उर्वशी मोदी को इस घोटाले में करोड़ों रुपए का लाभ होने का आरोप लगाया था.

इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए अखंड इंडिया की टीम के साथ बने रहे. हमारी टीम के सदस्य इस मामले की हर छोटी बड़ी जानकारी जुटाने में लग गये हैं. हम जल्द ही आपको इस मामले की ताजी जानकारी से रुबुरु करायेंगे.

!--MGID--!

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

'रेखा मेरी सगी बहन नहीं, एजेंसी कार्रवाई करने को स्वतंत्र'

log in

reset password

Back to
log in