शाहनवाज़ का भागलपुर को ज़बरदस्त तोहफ़ा, कलकत्ता जाने वाले भागलपुर यात्री अब करेंगे शानदार AC1st की सवारी


भागलपुर के लोगों को शाहनवाज़ हुस्सैन ने फिर एक ज़बरदस्त तोहफ़ा दिया हैं, शाहनवाज़ के प्रयास पर भागलपुर जमालपुर सुपर की सूरत बदल गयी हैं, अब तक इस प्रीमियम ट्रेन में 1st AC नही थी जो की अब शाह के प्रयास पर गोयल ने हाँ कर दिया हैं. मतलब अब भागलपुर स्मार्ट सिटी के लोग कलकत्ता अपने पसंदीदा ट्रेन में 1st AC का भी मज़ा लेंगे.

Advertisements

 

 

भागलपुर के लोगों को रेलमंत्री श्री पीयुष गोयल जी की तरफ से शानदार तोहफा मिला है। भागलपुर की प्रतिष्ठित ट्रेन जमालपुर-हावड़ा एक्सप्रेस (ट्रेन नं- 13071/13072) जो अब तक 17 बोगी की ट्रेन थी उसमें एक नई फर्स्ट एसी कम सेकंड एसी बोगी जुड़ गई है यानी अब ये ट्रेन 18 बोगी की हो गई है।

Advertisements

Related image

भागलपुर से कोलकाता जाने के लिए या कोलकाता या देश के दूसरे हिस्से से भागलपुर और आसपास के पर्यटन स्थलों जैसे विक्रमशीला, अजगैबीनाथ मंदिर, मंदार पर्वत या अन्य जगहों तक पहुंचने के लिए ये ट्रेन सबकी पसंदीदा ट्रेन रही है और इसलिए इसमें हमेशा अतिरिक्ति सीटों की मांग उठती रही है।

Related image

शाहनवाज़ ने इसी हफ्ते 21 जनवरी 2019 को रेलमंत्री श्री पीयुष गोयल जी से मुलाकात कर भागलपुर में कई ट्रेन सुविधाओं के साथ इसकी भी मांग रखी थी। शाहनवाज़ ने रेलमंत्री पीयुष गोयल का हृदय से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने इस पर तुरंत एक्शन लेते हुए भागलपुर को ये तोहफा दिया है।

Related image

जमालपुर-हावड़ा एक्सप्रेस में आज से जुड़ रही नई एसी बोगी में आधा फर्स्ट एसी की सीटें है और आधा सेकंड एसी की सीटें। भागलपुर की प्रतिष्ठित ट्रेन जमालपुर-हावड़ा एक्सप्रेस में नई बोगी जुड़ने से यहां के व्यापारियों और आम जनों के साथ हर किसी को बहुत सुविधा होगी। शाहनवाज़ भी इस ट्रेन से अकसर आना जाना करते हैं। शाहनवाज़ के प्रयास से भागलपुर के लोगों ने कहा की बहुत खुशी है कि भागलपुर की मांग पर मोदी सरकार में त्वरित एक्शन हुआ और भागलपुर को एक और बड़ी सौगात मिली। भागलपुर के सभी लोगों की तरफ से भी रेल मंत्री श्री पीयूष गोयल जी का हृदय से आभार।


Like it? Share with your friends!

0

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

शाहनवाज़ का भागलपुर को ज़बरदस्त तोहफ़ा, कलकत्ता जाने वाले भागलपुर यात्री अब करेंगे शानदार AC1st की सवारी

log in

Become a part of our community!

reset password

Back to
log in
Bitnami