शाहनवाज़ पर नीतीश का बेतुका बयान, इधर अकेला पड़ा जदयू, भागलपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने छोड़ा साथ


भागलपुर में भाजपा और जदयू के बीच में तकरार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है,  एक तरफ जहां जदयू कार्यकर्ताओं के अमर्यादित बोल भाजपाइयों को काफी खफा कर चुके हैं वहीं पर टिकट कटने के बाद भी मर्यादा और सूझबूझ का परिचय दे रहे शाहनवाज हुसैन के ऊपर में जदयू के मुखिया नीतीश कुमार ने तंज कस दिया जिसमें उन्होंने कहा कि भागलपुर से सीट शाहनवाज के कटने का हिसाब भाजपा खुद लगाएं और यहां तक की बेतूकी कार्यवाहीओं के बारे में भी बातें बोली गई.

Advertisements

 

 आपको बताते चलें कि भागलपुर में जदयू कार्यकर्ताओं के मर्यादित बोल अमर्यादित शब्द मानव में तब बदल गए जब भागलपुर से जदयू का टिकट कंफर्म हुआ,  और साथ ही जदयू कार्यकर्ता बहुत हद तक सोशल मीडिया पर बढ़-चढ़कर भद्दे कमेंट लिखना शुरू किया.

Advertisements

 

भाजपा  कार्यकर्ताओं का कहना था भागलपुर से जिस स्तर के नेता का टिकट काटकर यदि को दिया गया है उस जगह पर भागलपुर में एक बेहतर छवि वाले नेता की जरूरत थी लेकिन नीतीश कुमार के इस फैसले और बयान से भागलपुर भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश  बढ़ गया जिसके वजह से अजय मंडल की मंडली चुनावी भँवर में एक दम अलग-थलग सी पड़ गई है.

 

जाना काफी दिलचस्प होगा कि अजय मंडल के कई सभाओं में  कार्यकर्ताओं के तरफ से बायकाट करने का सिलसिला जारी है,  अगर जदयू की तरफ से ऐसे ही रवैया अपनाए जाते रहे तो निश्चय ही भागलपुर में एनडीए के तरफ से यह सीट हारना तय माना जाएगा. और इसका सीधा फायदा महागठबंधन से प्रत्याशी मौजूदा सांसद शैलेश कुमार मंडल को मिलेगा.


Like it? Share with your friends!

-2

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

शाहनवाज़ पर नीतीश का बेतुका बयान, इधर अकेला पड़ा जदयू, भागलपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने छोड़ा साथ

log in

Become a part of our community!

reset password

Back to
log in
Bitnami