गोपालगंज के स्थानीय थाने के मकसुदपुर गांव के एक युवक की मौत सड़क हादसे में सउदी अरब के जद्दोजहद शहर में हो गई। मृत युवक संतोष प्रसाद पटेल शंकर सिंह का पुत्र था। घटना रविवार की सुबह आठ बजे की है। जब संतोष काम करने जा रहा था कि इसी एक भारी वाहन के चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 
संतोष छोटे भाई की शादी में घर पर आया था। शादी के बीतने के बाद वह विदेश लौट गया। पिछले तेरह माह से वह सउदी अरब के जद्दा शहर में काम कर रहा था। मृत संतोष को दो पुत्र तथा दो पुत्री है। तीन भाईयों में वह सबसे बड़ा था। संतोष की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गई है। परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पति की मौत से पत्नी बेबी देवी सदमें में है।
 
 
वहीं पिता की भी हालत खराब हो गई है। मौत की सूचना पर उसके घर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। सभी लोग यह जानने की कोशिश करते नजर आए कि आखिर यह हादसा कैसे हो गया। ग्रामीणों का कहना था कि संतोष काफी ही मिलनसार स्वभाव का था। जब भी घर आता था तो सभी से मिलता था।
 
 
पंचायत के मुखिया मोहन लाल प्रसाद ने बताया कि शव लाने के लिए प्रयास किया जा रहा है । प्रखंड भाजपा अध्यक्ष कृष्णा तिवारी ने संतोष की शव को मंगाने के लिए डीएम से मांग की है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *