Bihar News: In Madhepura Four including son-daughter and mother died in a road accident; Scorpio hit on SH-58

घटना के बाद लगी लोगों की भीड़।
★फोटो : अमर उजाला

विस्तार

  • Four people, including a mother, son, and daughter, died in a road accident in Madhepura.
  • Eight people were seriously injured in the accident.
  • The accident occurred on SH-58 in the Bhatgama Udhakishunganj area of Madhepura.
  • A Scorpio car collided with a Tempo, resulting in the death of four people.
  • The injured were rushed to the hospital for treatment.
  • The police seized the Scorpio and Tempo and initiated an investigation.
  • The deceased have been identified as residents of Rajpur in Supaul district.

मधेपुरा में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आठ लोग गंभीर रूप से घायल हाे गए। मरने वालों में मां-बेटी और बेटा समेत चार लोग शामिल हैं। घटना मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र अंतर्गत भटगामा उदाकिशुनगंज मुख्य मार्ग एसएच-58 पर हुई। मंगलवार की सुबह स्कॉर्पियो और टेम्पो के बीच टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने टेम्पो और स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों घायलों को आननफानन में अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद आठ लोगों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने टेम्पो और स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया। पुलिस के अनुसार, स्कॉर्पियो की टक्कर से यात्रियों से भरे टेम्पो में सवार चार लोगों की मौत हो गई। सभी मृतकों की पहचान सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत राजपुर निवासी के रूप में हुई है। इनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

महादेवपुर घाट जा रहे थे सभी लोग, अचानक हुआ हादसा

स्थानीय लोगों का कहना है कि टेम्पो सवार करीब 12 लोग महादेवपुर घाट जा रहे थे। इसी दौरान कलासन के समीप विपरीत दिशा से आ रही स्कॉर्पियो से जोरदार टक्कर हो गई। मरने वालों की पहचान राजपुर निवासी मनोज सदा की पत्नी श्यामा देवी (30 साल), पिंटू सदा की पत्नी शकुनी देवी (25 साल), बेटा राजवीर कुमार (2 साल) और बेटी साक्षी कुमारी (9माह) माह पिता सिंटू सादा के रूप में हुई। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं स्थानीय लोग मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

खबर हिंदी में भी समझिए

एक सड़क दुर्घटना में मधेपुरा में चार लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में एक मां, उसके बेटे और बेटी के साथ चार लोगों की मौत हुई है। इसके अलावा, आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। यह दुर्घटना मधेपुरा जिले के चौसा थाना के भटगामा उदाकिशुनगंज मुख्य मार्ग एसएच-58 पर हुई है। इस दुर्घटना में स्कॉर्पियो और टेम्पो की टक्कर हुई है। पुलिस ने इन वाहनों को जब्त कर लिया है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा है और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों की पहचान सुपौल जिले के पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत राजपुर निवासी के रूप में हुई है। इनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि टेम्पो सवार 12 लोग महादेवपुर घाट जा रहे थे और इसी दौरान स्कॉर्पियो से टक्कर हो गई। घटना के बाद परिजनों का हालात बहुत खराब है और स्थानीय लोग मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

Serving "जहाँ Indian वहाँ India" Since 2014. I Started News Desk in Early Days of India Internet Revolution and 4G. I write About India for Indians.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *