Bihar News: Seven family members killed in road accident in Rohtas, Scorpio collided with container on NH 2

हादसे के बाद सभी की लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया गया।
★फोटो : अमर उजाला

विस्तार


रोहतास में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई। वहीं पांच लोगों की हालत गंभीर है। घायलों को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना शिवसागर थानाक्षेत्र से पखनारी के पास हुई। NH 2 पर बुधवार अहले सुबह कंटेनर में पीछे से स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि पांच लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। घटना के बाद हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।

टक्कर इतनी जोड़दार थी कि स्कॉर्पियो कंटेनर में जा घुसी

पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर स्कॉर्पियो में फंसी लोगों की लाश को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार, हाईवे किनारे खड़े कंटेनर में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोड़दार थी कि स्कॉर्पियो कंटेनर में जा घुसी। इसमें 7 लोगों की मौत हो गई।

बोधगया से कैमूर लौट रहा था परिवार

मरने वालों की पहचान तारा कुमारी (18), चांदनी कुमारी (15), अरविंद शर्मा (50), राजमती देवी (50), आदित्य कुमार (8), रिया कुमारी (9), और सोनी कुमारी (35) के रूप में हुई। वहीं घायलों में रवि नंदन प्रियदर्शी (30), रितु शर्मा (14), सुदेश्वर शर्मा (60), दिव्या कुमारी (25) और उपेंद्र शर्मा (30) शामिल हैं। परिनजों का कहना है कि स्कॉर्पियो पर 12 लोग महिला पुरुष बच्चे सवार होकर बोधगया से कैमूर जिला के सबार थाना के कुडा़री गांव लौट रहे थे। रोहतास जिला के पखनारी के पास शिवसागर थाना इलाके में स्कॉर्पियो और कंटेनर की टक्कर हो गई।

News Summary:
★Seven family members killed in a road accident in Rohtas, Bihar.
★Five people are seriously injured and have been referred to a higher center for better treatment.
★The accident occurred on NH 2 when a Scorpio collided with a container from behind.
★The collision was so severe that all seven people in the Scorpio died on the spot.
★The police arrived at the scene and admitted the injured to the hospital with the help of local people.
★The bodies of the deceased were sent for postmortem after being extracted from the Scorpio.
★The family was returning from Bodh Gaya to Kamur district.
★The accident caused a jam on the highway.
★The police stated that the collision was powerful enough for the Scorpio to enter the container.
★The deceased have been identified as Tara Kumari, Chandni Kumari, Arvind Sharma, Rajmati Devi, Aditya Kumar, Ria Kumari, and Soni Kumari.
★The injured include Ravi Nandan Priyadarshi, Ritu Sharma, Sudeshwar Sharma, Divya Kumari, and Upendra Sharma.

खबर हिंदी में भी समझिए

रोहतास में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई। पांच लोगों की हालत गंभीर है। घायलों को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना शिवसागर थानाक्षेत्र से पखनारी के पास हुई। NH 2 पर बुधवार अहले सुबह कंटेनर में पीछे से स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि पांच लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। घटना के बाद हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई। पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। स्कॉर्पियो कंटेनर में जा घुसी। इसमें 7 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों की पहचान तारा कुमारी (18), चांदनी कुमारी (15), अरविंद शर्मा (50), राजमती देवी (50), आदित्य कुमार (8), रिया कुमारी (9), और सोनी कुमारी (35) के रूप में हुई। वहीं घायलों में रवि नंदन प्रियदर्शी (30), रितु शर्मा (14), सुदेश्वर शर्मा (60), दिव्या कुमारी (25) और उपेंद्र शर्मा (30) शामिल हैं। बोधगया से कैमूर लौट रहा था परिवार। स्कॉर्पियो और कंटेनर की टक्कर हो गई।

Serving "जहाँ Indian वहाँ India" Since 2014. I Started News Desk in Early Days of India Internet Revolution and 4G. I write About India for Indians.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *