Bihar News: Triple murder in Vaishali, husband killed his wife and two children with a sharp weapon

घटना के बाद गांव में लगी भीड़।
★फोटो : अमर उजाला

विस्तार

वैशाली में दो बच्चे और उसकी मां की हत्या कर दी गई। यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसे पिता ने ही की। इस सनकी शख्स ने धारदार हथियार से काटकर अपनी दो बच्चे और पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी जब घर पहुंचे देखा महिला और उसके दोनों बच्चे खून से लथपथ थे। तीनों की सांसे भी थम चुकी थी। एक ही घर में तीन लोगों की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

पुलिस ने बरामद किया धारदार हथियार

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तीनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया कि घरेलु विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है। आरोपी की पहचान काजीपुर थाना क्षेत्र के चांदी गांव में लाल बाबू सिंह के रूप में हुई। आरोप है कि उसने धारदार हथियार से काटकर अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी। पुलिस टीम आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है। पुलिस ने घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त किए गए हथियार को बरामद कर लिया है।

News Summary:
★A triple murder occurred in Vaishali, Bihar, where a husband killed his wife and two children with a sharp weapon.
★The incident caused a commotion in the village, with neighbors discovering the three lifeless bodies covered in blood.
★The police arrived at the scene and took possession of the murder weapon, sending the bodies for postmortem examination.
★The suspect, identified as Lal Babu Singh from Chandi village in the Kaziapur police station area, is currently being searched for by the police.

खबर हिंदी में भी समझिए

वैशाली में एक पिता ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी है। उसने धारदार हथियार से उन्हें मार डाला। चीख-चिल्लाहट से पड़ोसी ने घर में पहुंचे तो वहां महिला और उनके दोनों बच्चे खून से लथपथ थे। तीनों की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने इसमें उपयोग किए गए हथियार को बरामद कर लिया है।

Serving "जहाँ Indian वहाँ India" Since 2014. I Started News Desk in Early Days of India Internet Revolution and 4G. I write About India for Indians.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *