Bihar News: Clashes, sticks and stones pelted between two parties over flag procession in Muzaffarpur

विस्तार

घटना के बाद लगी लोगों की भीड़।
★फोटो : अमर उजाला

मुजफ्फरपुर में झंडा जुलूस निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद खूनी खेल में बदल गया। दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चले। इतना ही नहीं एक पक्ष की ओर रोड़ेबाजी भी हुई। इसमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। हंगामा होते ही मौके पर सैकड़ो लोगों की भिड़ जुट गई। लोगों ने मामले की जानकारी ब्रह्मपुरा पुलिस को दिया।

जुलूस निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद

सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला को शांत कराया। दोनो पक्षों से घायल लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सभी का इलाज किया जा रहा है। घटना के दौरान करीब आधे घंटे तक सड़क रन क्षेत्र में तब्दील रहा। मामले को लेकर ब्रह्मपुरा थानेदार मो. आलम ने बताया कि मेंहदी हसन चौक पर झंडा जुलूस निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था।

मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हो गए

दोनों पक्ष आपस में झंडा जुलूस पहले निकालने को लेकर आमने-सामने हो गए थे। गाली-गलौज के बाद दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों का कहना था कि पहले जुलूस मेरा निकलेगा नहीं मेरा निकलेगा। इसमें दोनों पक्ष के लोग पथराव और लाठी डंडे से मारपीट करने लगे। मारपीट में लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। दोनों पक्ष को शांत कराया गया। घायलों को सदर अस्पताल भिजवाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। घटनास्थल पर एक पिकअप वैन सड़क किनारे खड़ी थी। उसमें भी तोड़फोड़ की गई है। सड़क को जाम किया गया था। उसे खाली करा दिया गया है। पिकअप वैन को जब्त कर लिया गया। पुलिस के अनुसार, झंडा जुलूस निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था। दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत करवाया गया। मामला अभी शांत है।

News Summary:
★Clash breaks out between two parties in Muzaffarpur during a flag procession.
★A violent altercation ensues with sticks and stones being used as weapons.
★Approximately six people are injured in the incident.
★Police arrive at the scene and bring the situation under control.
★The injured individuals are admitted to a nearby hospital for treatment.

खबर हिंदी में भी समझिए

मुजफ्फरपुर में झंडा जुलूस निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इस विवाद में दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चले। एक पक्ष की ओर रोड़ेबाजी भी हुई। करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस को जानकारी मिलते ही मौके पर सैकड़ों लोगों की भिड़ जुट गई। पुलिस ने मामले को शांत कराया। दोनों पक्षों से घायल लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले को लेकर ब्रह्मपुरा थानेदार ने बताया कि मेंहदी हसन चौक पर झंडा जुलूस निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था। दोनों पक्ष आपस में जुलूस पहले निकालने को लेकर आमने-सामने हो गए थे। गाली-गलौज के बाद दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के लोग पथराव और लाठी-डंडे से मारपीट करने लगे। लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को शांत कराया। घायलों को सदर अस्पताल भिजवाया गया है। घटनास्थल पर एक पिकअप वैन सड़क किनारे खड़ी थी, जिसे तोड़फोड़ की गई थी। मामला शांत हो गया है।

Serving "जहाँ Indian वहाँ India" Since 2014. I Started News Desk in Early Days of India Internet Revolution and 4G. I write About India for Indians.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *