Bihar News: Criminals kidnapped a youth in Sitamarhi; Attack on wife with sharp weapon, Crime News in Hindi

घटना के बाद लगी लोगों की भीड़।
★फोटो : अमर उजाला

विस्तार

  • बदमाशों ने सीतामढ़ी जिले में एक युवक को अपहरण किया।
  • युवक की पत्नी पर हमला करके उसे घायल कर दिया गया।
  • महिला को गंभीर चोटें हुई हैं।
  • पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

सीतामढ़ी, बिहार: सीतामढ़ी जिले के हथियार लैस बदमाशों ने घर में घुसकर एक युवक का अपहरण कर लिया। इसके बाद हमलावरों ने युवक की पत्नी को धारदार हथियार से घायल कर दिया। महिला की हालत गंभीर है और उसे सदर अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस ने आरोपियों की हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस: घटना के बाद घर के बच्चों की चीख पुकार सुनकर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। जख्मी महिला को परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए। इसके बाद बाद में जख्मी महिला की छोटी पुत्री अर्चना कुमारी (16) ने सहियारा पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने तत्परता से मामले की जांच शुरू की है।

नामजद आरोपी की गिरफ्तारी नहीं किए जाने से ग्रामीणों में बढ़ा आक्रोश: जख्मी महिला के परिजनों ने बताया कि इससे पहले भी उक्त बदमाशों द्वारा उनके बेटे पर हमला किया गया था, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। इस दौरान पुलिस द्वारा नामजद आरोपी की गिरफ्तारी नहीं किए जाने से ग्रामीणों में आक्रोश बढ़ा है।

खबर हिंदी में भी समझिए

सीतामढ़ी जिले के हथियार लैस बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर लिया। इसके बाद उसकी पत्नी की गर्दन पर हथियार से वार कर उसे घायल कर दिया। पत्नी की हालत गंभीर है। पत्नी को सदर अस्पताल ले गया गया है। इस घटना के बाद पुलिस आरोपियों की हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश बढ़ा है। इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। इसके अलावा भी कई लोगों को पूछताछ की जा रही है। फिलहाल गांव में स्थिति सामान्य है।

Serving "जहाँ Indian वहाँ India" Since 2014. I Started News Desk in Early Days of India Internet Revolution and 4G. I write About India for Indians.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *