Bihar The havoc of high speed a mentally weak elderly person died due to collision with an unknown vehicle

अज्ञात वाहन की टक्कर से मानसिक रूप से कमजोर बुजुर्ग की हुई मौत
★फोटो : अमर उजाला

विस्तार

जमुई-मलयपुर मुख्य स्थित कृत्यानंद विद्यालय के समीप बुधवार की देर रात तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन ने एक वृद्ध को टक्कर मार दी। इस दौरान बुजुर्ग की हादसे में मौत हो गई। सूचना मिलते ही मलयपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है।

अज्ञात वाहन ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़े बुजुर्ग को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां उपचार के दौरान डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, मृतक की पहचान मलयपुर थाना क्षेत्र के मलयपुर निवासी रंजीत कुमार सिंह (52) के रूप में हुई है। बताया जाता है कि मृतक दिमागी रूप से कमजोर था। जिसका इलाज झारखंड राज्य के रांची से चल रहा था और अक्सर वह घर से बिना बताए बाहर निकल जाता था। बुधवार की देर रात भी घर से पैदल ही निकला था। जिसको जमुई-मलयपुर मुख्य स्थित कृत्यानंद विद्यालय के समीप किसी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी।

जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और सड़क किनारे पड़ा था। इस दौरान राहगीरों की नजर बुजुर्ग पर पड़ी तो इसकी सूचना मलयपुर थाने को दी गई। सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़े बुजुर्ग को उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां उपचार के दौरान डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

News Summary:
★An elderly person died after colliding with an unknown vehicle in Bihar.
★The incident occurred near Kriti Nand Vidyalaya in Jamui-Malaypur.
★The victim was mentally weak and was receiving treatment in Ranchi, Jharkhand.
★The police are investigating the case.

खबर हिंदी में भी समझिए

बिहार: तेज रफ्तार वाले अज्ञात वाहन की टक्कर से एक मानसिक रूप से कमजोर बुजुर्ग की मौत हो गई है। इस हादसे के बाद पुलिस जांच में जुटी है। घायल बुजुर्ग को सदर अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस मामले में मृतक की पहचान की जा रही है।

Serving "जहाँ Indian वहाँ India" Since 2014. I Started News Desk in Early Days of India Internet Revolution and 4G. I write About India for Indians.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *