Bihar News: Businessman shot dead by criminals in Vaishali; People blocked the road in Hajipur in protest

हत्या के विरोध में लोगों ने किया हंगामा।
★फोटो : अमर उजाला

विस्तार

वैशाली के हाजीपुर में दिनदहाड़े एक मछली व्यवसायी की हत्या कर दी गई। अपराधियों ने उसे तीन गोली मारी। घटना हाजीपुर के महिला कॉलेज के पास की है। शुक्रवार सुबह एक ही बाइक पर सवार होकर तीन अपराधी मछली खरीदने पहुंचे थे। व्यवसायी से खरीदारी की बात का मछलियों का वजन करवाने लगे। जैसे ही व्यवसाई मछलियों का वजन करना शुरु किया था। वैसे ही अपराधी ताबड़तोड़ गोलीबारी करने लगे। इसमें मछली व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई। इधर, घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। गुस्साए लोगों ने हाजीपुर रोड को जाम कर दिया और आगजनी कर विरोध प्रदर्शन करने लगे।

खबर अपडेट हो रही है…

News Summary:
★A fisherman was shot dead by criminals in Vaishali, Bihar.
★The incident occurred near a women’s college in Hajipur.
★After the incident, people blocked the road in protest.

खबर हिंदी में भी समझिए

हाजीपुर, वैशाली में दिनदहाड़े एक मछली व्यवसायी की हत्या हो गई है। अपराधियों ने उसे तीन गोलियों से मार दिया। यह घटना हाजीपुर के महिला कॉलेज के पास में हुई है। शुक्रवार की सुबह, तीन अपराधी एक ही बाइक पर सवार होकर मछली खरीदने गए थे। व्यवसायी से खरीदारी की बात करने के बाद, वजन करवाने की शुरुआत हुई। इसी बीच, अपराधी ने ताबड़तोड़ गोलियों की फायरिंग शुरू कर दी। इसमें मछली व्यवसायी की मौत हो गई। इसके बाद, लोगों में हड़कंप मच गया और वे हाजीपुर रोड पर जाम करके विरोध प्रदर्शन करने लगे। खबर अभी अपडेट हो रही है।

Serving "जहाँ Indian वहाँ India" Since 2014. I Started News Desk in Early Days of India Internet Revolution and 4G. I write About India for Indians.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *