पटना, न्यूज़ डेस्क: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पटना ED कार्यालय पहुँच गयी है, और कार्यालय के अंदर ED के अधिकारीयों के द्वारा पूछताछ शुरू हो चुकी है. बताया जा रहा है कि पूछताछ से पहले ED के द्वारा राबड़ी देवी को पानी पीने के लिए दिया गया.
 
अंदर जाते समय मीडिया से बातचीत के दौरान राबड़ी देवी ने कहा की अंदर से आती हूँ, तो आपलोगों से बातचीत करुँगी. अंदर जाते समय बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती, भोला यादव साथ-साथ दिखें.मीडिया रिपोर्ट्स से मुताबिक ED राबड़ी देवी से  55 सवालों के जवाब खंगालने वाली है. जिसके लिए पहले से ही एक लंबी लिस्ट तैयार की गयी थी.

बता दें कि पिछली बार भी इनकम टैक्स की पूछताछ में राबड़ी के साथ मीसा भारती राबड़ी के सहयोग करने के लिये गई थीं। पूछताछ में जाने से पहले राबड़ी आवास पर गहमागहमी रही और ईडी कार्यालय में भी पूछताछ की पूरी तैयारी कर ली गई थी। इसके साथ ही खबर मिल रही है कि जल्द ही सीबीआइ भी इस मामले में राबड़ी से पूछताछ कर सकती है।

गौरतलब है कि सीबीआई ने लालू प्रसाद, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव के खिलाफ 5 जुलाई को भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया था। यह मामला 2006 का है जब रांची और पुरी में भारतीय रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (आईआरसीटीसी) के दो होटलों के आवंटन अनुबंध में कथित अनियमितताएं पाई गई थी। उस समय लालू रेल मंत्री थे।
 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *