34 वर्षीय भारतीय महिला ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 10 लाख अमेरिकी डालर (सात करोड़ रुपये से ज्यादा) वाली लॉटरी का जैकपॉट इनाम जीता है। वहीं एक अन्य भारतीय ने एक लक्जरी मोटरसाइकिल जीती है। खलीज टाइम्स के मुताबिक दुबई स्थित भारतीय नागरिक बीजल ओ का लॉटरी टिकट नंबर 4111 था।
 

 
यह है रोचक संयोग
इसे संयोग ही कहेंगे कि यही नंबर उनके अपार्टमेंट का भी है। दुबई ड्यूटी फ्री (डीडीएफ) मिलेनियम मिलिनियर प्रमोशन में नियमित रूप से भाग लेने वाली और पिछले सात सालों से दुबई में रह रहीं बीजल ने कहा, ‘इतना बड़ा इनाम जीतकर मैं अवाक हूं। मुझे नहीं पता कि मैं इतने बड़े इनाम के लिए दुबई ड्यूटी फ्री को कैसे धन्यवाद दूं।
 
 
148वीं भारतीय नागरिक
बीजल डीडीएफ जीतने वाली 148वीं भारतीय नागरिक बन गई हैं। इसकी स्थापना 1999 में की गई थी। दुबई ड्यूटी फ्री फाइनेस्ट सरप्राइज प्रमोशन ने चार और विजेताओं की घोषणा की है। पाकिस्तानी नागरिक जहानजेब आरिफ, ब्रिटेन में रहने वाली पुर्तगाली नागरिक एनी एस्पी डायस और 28 वर्षीय भारतीय शहीन शेख ने कार जीती है।
 
UAE HINDI
 
किसान ने उधार पैसे लेकर खरीदा था टिकट
बता दें कि इस महीने की शुरुआत में दुबई में नौकरी पाने में नाकाम रहने के बाद भारत लौट आए किसान ने चार मिलियन डालर (28.5 करोड़ रुपये से ज्यादा) की लॉटरी जीती थी। किसान ने लॉटरी का टिकट पत्नी से पैसे उधार लेकर खरीदा था।
 

Online लौटरी खेले (प्रायोजित) :

  • अपना मोबाइल नम्बर तैयार रखे.
  • नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर टिकट ख़रीदे.
  • शुल्क में 499 या 501 की रक़म डाल कर अपना टिकट ले
  • हर महीने के 25 तारीख़ को उम्मीदवारों की घोसना मोबाइल नम्बर के आधार पर होगी
  • Link: https://goo.gl/HxNVbH

user

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *