अगर आप शिक्षण का शौक रखते हैं तो UAE में आपको काफी अच्छा मौका मिल सकता है। अगर आपको लगता है कि इस क्षेत्र में कदम रखने के लिए पर्याप्त योग्यता और आवश्यक अनुभव है तो यह लेख आपके लिए काफी मददगार साबित हो सकता है।

Gems New Millennium School

यहां Primary School Maths teacher की आवश्यकता है। अंग्रेजी की अच्छी कमांड, उत्कृष्ट interpersonal communication skills और रचनात्मक और उत्साही दृष्टिकोण की आवश्यकता ।

योग्यता : Bachelor of Science (Maths) + Bachelor of Education. (Distance or open university degrees स्वीकार नहीं की जाएगी). सीबीएसई पाठ्यक्रम का अनुभव महत्व दिया जाएगा।

The Amity School in Al Qusais

यहां Primary School Maths teacher की आवश्यकता है। आवेदक के पास न्यूनतम दो वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

योग्यता : Bachelor’s degree in Education major in Mathematics

Gems Wellington Academy

Al Khail एक टीचिंग असिस्टेंट की तलाश है। नौकरी के लिए उम्मीदवार को नियमित आधार पर शिक्षक की सहायता की आवश्यकता होगी। अंग्रेजी पर अच्छी पकड़ के साथ good communicator भी होना चाहिए। कंप्यूटर-साक्षरता और multi tasking भी।

योग्यता : A school/ college certificate, duly attested according to UAE regulations

The American School of Dubai

यहाँ इंस्ट्रक्शनल असिस्टेंट की तलाश है। कक्षा में छात्रों की दैनिक गतिविधियों, योजना और पर्यवेक्षण में मदद करना होगा। अंग्रेजी पर अच्छी पकड़, कलात्मक पृष्ठभूमि ने बच्चों को प्रेरित करने की क्षमता और कक्षा नियंत्रण का गुण होना चाहिए।

योग्यता : न्यूनतम उच्च विद्यालय डिप्लोमा या समकक्ष

Our Own English High School

Sharjah में इस स्कूल में boys section में Kindergarten Teacher की vacancy है। आवेदक को भावुक, बच्चों के लिए आकर्षक सिखने का माहौल बनाने लायक और छात्रों और माता-पिता के साथ मिलकर काम करने के लिए
interpersonal communication skills होना चाहिए। सीबीएसई पाठ्यक्रम को पढ़ाने का अनुभव आवश्यक है। यूएई शिक्षण अनुभव को प्राथमिकता दी गयी है लेकिन आवश्यक नहीं है।

योग्यता : Bachelor degree specializing preferably in Arts/ Science along with a mandatory qualification in ECC or Montessori

The post अगर आप शिक्षण का शौक रखते हैं तो UAE दे रहा है सुनहरा मौका, यहाँ करें आवेदन appeared first on GulfHindi.com.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *