अबू धाबी में एक भारतीय युवक गायब हो गया है. उसका परिवार उसे ढूंढने में सरकार और लोगों से मदद मांग रहा है. युवक के नाम हरिस पूमदाथ है. वह 27 साल का है. हरिस भारत में केरल रहने वाला है. हरिस के भाई सुहेल ने बताया कि उसे 8 दिसंबर को अल शामका इलाके में देखा गया था. वह पिछले एक साल से एक रेस्तरां में एक ड्राइवर के रूप में काम कर रहा था.

सुहेल ने मीडिया को बताया, “उन्होंने(हरिस) शनिवार, 8 दिसंबर को मुझे फोन किया और कहा कि वह मुझसे मिलने के लिए अल शामकाह आ रहे थे. इस दिन आखिरी बार मैंने उन्हें सुना था.” सुहेल ने बताया कि उसके परिवार ने हरिस के गुम होने कि पुलिस में शिकायत दायर की है और अपने भाई का पता लगाने के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से भी मदद मांगी है.

सुहेल ने कहा, “हम उसे ढूंढने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं. केरल में हमारी मां हरिस की आवाज सुनने के लिए बेताब है.” सुहेल ने कहा कि छह महीने पहले उनके पिता की मृत्यु हो गई थी और हरिस परिवार में 11 भाई बहनों में से सबसे कम उम्र का है. उसने कहा, “कल, मैंने इस मामले को भारतीय दूतावास को बताया और मेरे भाई को खोजने में मदद मांगने के लिए एक याचिका दायर की. उसे केरल में वापस लौटना था और कंपनी के साथ कुछ मुद्दे थे. मुझे उम्मीद है कि वह सुरक्षित है.”

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *