केरल के रहने वाले एक शख्स ने अबू धाबी में एक जैकपॉट में रविवार को 20 करोड़ की लॉटरी जीती है। केरल के रहने वाले ब्रिट्टी मार्कोस ने यह रकम रविवार को मासिक लॉटरी में जीती है। मार्कोस अबूधाबी में ड्राफ्ट्समैन है। उन्होंने कहा कि, मैं इस जैकपॉट की उम्मीद कर रहा था। उनकी उस लॉटरी की कीमत 2.72 मिलियन डॉलर है। गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, मार्कोस 2004 से दुबई में रह रहे हैं।
 
मुझे एहसास हो गया था कि, मैं लॉटरी जीत जाउंगा
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मार्कोस कई सालों ने बिग टिकट का हिस्सा रहे हैं, लेकिन वह रोजना इसमें हिस्सा नहीं लेते थे। मार्कोस ने कहा कि, बहुत सारे लोग लॉटरी जीत रहे थे, इससे हर बार मेरी उम्मीदें और बढ़ जाती थी। लेकिन बार मुझे एहसास हो गया था कि, मैं लॉटरी जीत जाउंगा। मार्कोस ने बताया कि, उन्होंने लॉटरी पांचवी बार खरीदी थी। मार्कोस ने बताया कि उभी उन्होंने तय नहीं किया है कि इस पैसे का वह क्या करेंगे।
 

लोन को चुकाना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है
मार्कोस ने आगे कहा, मेरी पत्नी और दो बच्चे केरल में हैं। यहां मेरे ऊपर पहले से ऋण था और मैंने हाल में कुछ और ऋण ले लिया है। अभी मैंने कोई निर्णय नहीं लिया है लेकिन इन्हें चुकाना मेरी पहली प्राथमिकता होगी।आम लोगो की तरह मार्कोस की कई सारी इच्छाएं हैं। वह लोन अदा कर अपना सपनों का घर बनवाना चाहते हैं। मार्कोस ने इस जैकपॉट में 10 मिलियन दिरहम (2.72 मिलियन डॉलर) जीते हैं। इससे वह ना सिर्फ अपने सपनों का घर बनवा सकेंगे बल्कि अपना लोन भी चुका पाएंगे।
 

इस जैकपॉट में कुल 10 लोगों ने रकम जीती
इस जैकपॉट में कुल 10 लोगों ने रकम जीती है। जीतने वालों में नौ भारतीय है और एक पाकिस्तानी है। पाकिस्तान के रहने वाले वारिस अली सरदार अली 70 हजार दिरहम जीतकर इस लिस्ट में पांचवें स्थान पर रहे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *