कुवैत में पुलिस द्वारा धड़ पकड़ की जारी है. कुवैत में लागु एक जरुरी नियम का उल्लंघन करने वालों को वहां की पुलिस ढूंढ-ढूंढ कर पकड़ रही है. बता दें कि कुवैत में वीजा नियमों का उल्लंघन कर रहे प्रवासियों पर कार्रवाई की जा रही है. अभी तक इस मामले में 500 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया किया जा चूका है. जिनमें से अधिक संख्या भारतियों की है. यह कार्रवाई सोमवार को की गई.
 

 
दरअसल कुवैत आंतरिक लेफ्टिनेंट जनरल एस्मान अल-नहम मंत्रालय के सचिव के निरीक्षण के दौरान सोमवार सुबह जेलेब अल-शुयौख और हसावी क्षेत्रों में एक गहन सुरक्षा अभियान आयोजित किया गया था. जिसमें 500 से अधिक व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया था. बांसवाड़ा के नबीपुरा क्षेत्र के रहने वाले वफा वसीम ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में ज्यादातर भारत के हैं. हाल में इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है कि कितने भारतीय इस मामले में गिरफ्तार हुए हैं.
 

 
कुवैत सरकार की ओर से यही कार्रवाई स्थानीय सुरक्षा नियमों के तहत की गई है. ख्वाजा नगरी निवासी एजाज उर्फ एजु ने बताया कि बांसवाड़ा शहर के खिड़की क्षेत्र का रहने वाला युवक जावेद पकड़ा गया था, जो दीरम के वीजा पर कुवैत गया था. पकड़े गए युवकों में से करीब 20 युवक वागड़ के हैं. इस मामले में और अपडेटेड जानकारी के लिए बने रहें.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *