खाड़ी देश/सऊदी/इराक: खाड़ी देश सहित पूरी दुनिया में मशहूर मॉडल तारा फारेस के चाहने वालों के बीच शोक की लहर दौड़ गयी है. क्योंकि कल तक उनके सामने मौजूद फारेस अब इस दुनिया में नहीं है. फारेस की गोली मारकर हत्या कर दी गई. तारा की हत्या का शक कट्टरपंथियों पर जा रहा है, क्योंकि लंबे समय से वो कट्टरपंथियों के निशाने पर थीं. कट्टरपंथियों को तारा का मॉडर्न लाइफ स्टाइल पसंद नहीं था.

गुरुवार रात इराक की राजधानी बगदाद में उनकी कार में गोली मारकर हत्या कर दी गई. 22 साल की तारा इराक में सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो करने वाली सेलिब्रिटी थीं. गोली लगने के बाद उन्हें बगदाद के शेख जायद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें तीन गोलियां लगीं थी, तारा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

तारा मिस इराक और मिस बगदाद कॉन्टेस्ट में हिस्सा ले चुकी थीं. वह इरबिल में रहती थीं. ये इराक के कुर्दिस्तान की राजधानी है. हालांकि अभी हाल में तारा बगदाद में ही रह रही थीं. सिर्फ इंस्टाग्राम पर तारा के 27 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह अक्सर यूट्यूब चैनल पर अपने वीडियो अपलोड करती रहती हैं.

तारा की हत्या के बाद उनके इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड की गई . इसमें अरबी और इंग्लिश में एक संदेश लिखा था. हालांकि इसमें ये साफ नहीं हुआ है कि किसने ये फोटो अपलोड की है. कहा जा रहा है कि उन्हें इरबिल में लगातार धमकियां मिली रही थीं. इसी कारण वह इरबिल से बगदाद आ गई थीं. जिस तरह की लाइफ स्टाइल तारा जी रही थीं, उस कारण उन्हें कट्टरपंथी लोगों के तरफ धमकियां मिल रही थी.


Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *