देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया के ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर है। वोडाफोन के ग्राहक दुबई जाने का शानदार मौका पा सकते है, वो भी मुफ्त में! बता दें कि वोडाफोन इंडिया ने एक अनोखी प्रतियोगिता शुरू करने की घोषणा की है। वोडाफोन ने अपनी माई वोडाफोन एप पर एक महीने तक इनामी गेमिंग प्रतियोगिता द वोडाफोन ट्रैवल पासपोर्ट की शुरूआत की है। इसके तहत विजेता को दुबई की यात्रा मुफ्त में करने का मौका मिलेगा।

वोडाफोन द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार कंपनी ने उपभोक्ताओं को ब्रांड के साथ जोड़े रखने के लिए यह योजना शुरू की है। इस अभियान के लिए वोडाफोन ने ईजी माय ट्रिप के साथ साझेदारी की है, जिसके माध्यम से यूजर्स को रोज़ाना पर्यटन स्थलों की खोज पर आकर्षक वाउचर्स जीतने का मौका मिलेगा।

हर दिन भाग्यशाली विजेताओं को छिपा हुआ पर्यटन स्थल खोजने पर ईजी माय ट्रिप की ओर से 400 रुपए की छूट वाला वाउचर दिया जाएगा। भाग्यशाली विजेताओं को भारत के किसी भी स्थान पर तीन दिन और दो रात होटल में ठहरने का अवसर भी मिल सकता है। जो भी लकी विजेता होंगे उन्हें प्रतियोगिता के समाप्त होने के बाद दुबई की यात्रा का पैकेज दिया जायेगा। जिसके बाद वो मुफ्त में दुबई की यात्रा कर सकेंगे।


Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *