दुबई स्थित भारतीय प्रवासी और RSS के पूर्व समर्थक ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराय विजयन को मारने की धमकी दी है।
 
कृष्णकुमार एसएन नायर, जो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पूर्व समर्थक होने का दावा करते हैं, ने एक फेसबुक वीडियो में कहा कि वह जल्द ही इस अधिनियम को पूरा करने के लिए केरल जाएंगे। कम्युनिस्ट नेता विजयन के खिलाफ इस तरह के खतरे पिछले साल के रूप में नए नहीं हैं, एक आरएसएस नेता ने केरल के मुख्यमंत्री की हत्या के लिए 1 करोड़ रुपये का इनाम घोषित किया था।
 
कृष्णकुमार ने फेसबुक लाइव वीडियो में कहा, “मैं एक पूर्व आरएसएस कार्यकर्ता हूं। मैं फिर से सक्रिय होने जा रहा हूं। मैं यहां अपना काम इस्तीफा दे रहा हूं और केरल लौट रहा हूं।
 
“मैं दुबई में रह रहा हूं। मैं केरल में 2-3 दिनों के लिए मारने के उद्देश्य से रहूंगा। अब पुराने चाकू को तेज करने का समय है। मुझे कम से कम परेशान है कि मेरा जीवन कैसे खत्म हो रहा है। अगर हम किसी व्यक्ति को मारने का फैसला करते हैं तो हमें नौकरी खत्म करने की जरूरत है, “उसने कहा।
 
 
अपने फैसले के पीछे कारण बताते हुए कृष्णकुमार ने कहा कि हाल ही में एक केरल टेलीविजन कलाकार द्वारा राज्य भाजपा महिला नेता के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के लिए केरल पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। सबुमन अब्दुसामद ने लसिता पलक्कल के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी। और उसने कहा था कि कन्नूर में पुलिस स्टेशन में पंजीकृत शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई थी।
 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *