संयुक्त अरब अमीरात की अमीरात इंटीग्रेटिड टेलीकम्युनिकेशन कंपनी पूरे संयुक्त अरब अमीरात में 5 दिनों के लिए कॉन्प्लीमेंट री उच्च स्पीड की वाईफाई सुविधा ईद उल ाधा के दौरान प्रिय जनों से जुड़ने के लिए मुफ्त में प्रदान करेगी.  यह सुविधा 19 अगस्त से लेकर 23 अगस्त तक पूरे संयुक्त अरब अमीरात में वाईफाई के जरिए बिना किसी अतिरिक्त शुल्क जमा किए हुए 10 गुना तेजी से सुविधा प्रदान करेगी.

संचार सेवाओं की किस कंपनी ने अधिकारिक पेशकश करते हुए कहा कि हमारी सबसे पहली प्राथमिकता हमारे ग्राहकों के लिए बेजोड़ कनेक्टिविटी बनाने की है जिसमें हमारी कंपनी भरोसा भी करती है.  संयुक्त अरब अमीरात में ईद उल ाधा के दौरान 10 गुना उच्च गति से मुफ्त में वाईफाई प्रदान करना यह हमारा अपने ग्राहकों के प्रति विश्वास और धन्यवाद करने का तरीका है.

संयुक्त अरब अमीरात के विजन 2021 के समर्थन के मुताबिक हमारी कंपनी का उद्देश्य पूरे संयुक्त अरब अमीरात में वाईफाई को पहुंचाना है ताकि लोग जहां पर भी हो उन्हें उच्च गति इंटरनेट सुविधा मिल सके और प्रवासियों को कम मूल्य पर बेहतर इंटरनेट कनेक्टिविटी प्रदान कर सके ताकि वह संयुक्त अरब अमीरात से अपने मुल्क प्रिय जनों से जुड़े रहे बिना किसी बड़े अतिरिक्त आर्थिक शुल्क के.

कंपनी ने बताया कि प्रवासियों के हितों को ध्यान में रखते हुए कंपनी दो तरीके के इंटरनेट कनेक्शन प्रदान करेगी जिसमें एक वाईफाई यूएई फ्री और वाईफाई यूएई प्रीमियम शामिल होगा इन दोनों पैकेजों में इंटरनेट गति की और इंटरनेट कोटे की थोड़ी अंतर होगी लेकिन कंपनी ने दावा किया कि मौजूदा इंटरनेट शुल्क से यह कम से कम 10 गुना सस्ता होगा.  साथ ही कंपनी ने यह भी बताया कि अब इंटरनेट का कोटा अनलिमिटेड की ओर ही होगा.

मौजूदा हालात संयुक्त अरब अमीरात में कैसे हैं की प्रवासियों को अपने घर फोन करने के लिए या इंटरनेट टेलीफोनी करने के लिए ज्यादा शुल्क चुकाने पड़ते हैं और इंटरनेट का कोटा भी काफी लिमिटेड होता है ज्यादा बढ़ा कोटा लेने के लिए भारी भरकम शुल्क चुकानी पड़ती हैं जो प्रवासियों के लिए काफी कठिनाई भरा सबब होता है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *