संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में दो भारतीय दोस्तों ने एक बड़ी लॉटरी जीती है. इसमें से एक दोस्त पूर्व में दुबई का निवासी रहा है और दूसरा वर्तमान में अबू धाबी में है. खलीज टाइम्स की रविवार की रिपोर्ट के मुताबिक, विलास रिक्काला व रवि मासिपेद्दी भारत के तेलंगाना राज्य के निजामाबाद जिले के रहने वाले हैं. वे काफी लंबे समय से टिकट खरीद रहे थे।
 
और आखिरकार 29 जुलाई को खरीदा गया टिकट उनके लिए भाग्यशाली साबित हुआ. बिग टिकट अबू धाबी लॉटरी की पुरस्कार राशि 1.5 करोड़ दिरहम (40 लाख डॉलर) है. रिक्काला भारत लौट आए हैं. वह इस अनपेक्षित लाटरी से चकित और मगर खुश हैं. रिक्काला ने खलीज टाइम्स से फोन पर कहा, “मेरे पास इसे जाहिर करने के लिए शब्द नहीं हैं।

यह एक सपने की तरह है. मैंने दुबई की कंपनी में 4-5 साल काम किया और फिर चला आया और अब मेरे पास यह जैकपॉट है.” अबू धाबी में काम करने वाले मासिपेद्दी ने कहा, “मैं बता नहीं सकता कि कितने साल से इसे खरीद रहे हैं. आखिरकार हम जीते हैं. हमने 50 फीसदी राशि टिकट खरीदने में लगाई है.” विजेताओं की सूची में पांच अन्य भारतीयों के नाम भी शामिल हैं. बिग टिकट अबू धाबी में नकद पुरस्कार और लक्जरी कारों के लिए सबसे बड़ा मासिक लॉटरी ड्रा है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *