अमेरिका के आयोवा राज्य में एक भारतीय अमेरिकी आईटी पेशेवर, उनकी पत्नी और उनके दो नाबालिग बच्चे अपने घर में मृत मिले। उनके शवों पर गोली के निशान पाये गए हैं। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। वेस्ट डेस मोइनेस पुलिस ने बताया कि चंद्रशेखर सुंकारा (44), लावन्या सुंकारा (41) और उनके 15 वर्षीय तथा 10 वर्षीय बेटे शनिवार सुबह अपने घर में मृत पाये गए।
 
पुलिस विभाग के अधिकारी शनिवार सुबह दस बजे घटनास्थल पहुंचे और 65वीं स्ट्रीट के 900 ब्लॉक में इन शवों को पाया। ‘एनबीसी न्यूज’ ने वेस्ट डेस मोइनेस पुलिस के हवाले से कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आनी बाकी है, जिसके बाद ही मौत की वजह का पता चल पाएगा। हालांकि, पुलिस ने शवों पर गोलियों के निशान होने की पुष्टि की है।

जन सुरक्षा विभाग ने इस बात की पुष्टि की है कि चंद्रशेखर प्रौद्योगिकी सेवा ब्यूरो में सूचना प्रौद्योगिकी पेशेवर थे। इसने कहा कि मामले में अभी तक किसी भी संदिग्ध को गिरफ्तार नहीं किया गया है। सार्जेंट डैन वेड ने एक बयान में कहा कि इस दर्दनाक घटना का परिवार, मित्रों, सहकर्मियों और परिवार के परिचितों पर असर पड़ेगा। पुलिस ने बताया कि अभी किसी संदिग्ध को हिरासत में नहीं लिया गया है और उन्हें भरोसा है कि इस घटना से समुदाय को किसी प्रकार का खतरा नहीं होगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *