ब्रेकिंग: इस वक्त सामने आयी एक बड़ी ब्रेकिंग खबर के अनुसार कतर एयरवेज का विमान रनवे पर लैंडिंग के दौरान वहां लगे लाइट्स से टकरा गया। इस टक्कर में रनवे पर लगे लाइट्स क्षतिग्रस्त हो गए। कतर एयरवेज के विमान के साथ यह हादसा केरल के कोचीन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हुआ। जानकारी के अनुसार विमान और रनवे पर लगे लाइट्स की टक्कर लैंडिंग के दौरान शुक्रवार को 02:50 बजे हुई। इस मामले की जांच शुरू कर दी गयी है। इसे काफी गंभीरता से लिया जा रहा है।

हालांकि गनीमत यह रहा कि इस हादसे में सभी यात्री सुरक्षित रहे, हालांकि वो घबराये हुए जुरूर थे क्योंकि वो बाल बाल बचे थे। दोहा-कोच्चि कतर एयरवेज का विमान शुक्रवार को करीब 2.50 बजे कोचीन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरा था। उस वक्त रनवे लगे लाइट्स विमान से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गए थे। इसमें किसी को चोट नहीं आई है लेकिन इस घटना के बाद एयरपोर्ट अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए थे।

एयरपोर्ट अधिकारियों ने बाद में इसकी पुष्टि की और बताया कि रनवे की लाइट्स क्षतिग्रस्त हो गई थी लेकिन विमान में सवार सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित थे। अधिकारियों ने बताया कि ये हादसा लैंडिंग में लापरवाही के कारण हुई थी। इस घटना के बाद 10 मिनट तक रनवे पर विमानों का आवागमन रोक दिया गया था। एयरपोर्ट अधिकारी यह समझने की कोशिश कर रहे हैं और पता लगा रहे हैं कि आखिर अचानक कैसे यह हादसा हो गया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *