सउदी अरब में एक भारतीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. भारतीय युवक सउदी अरब के अल्फाज कम्पनी में ड्राइवर का काम करता था. उसका नाम ‘इंतजार मियां’ बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार वह भारत के बिहार राज्य के बेतिया के बानुछापर मोहल्ले का निवासी है. उसकी मृत्यु के खबर पूरा परिवार शोक में डूब गया है. परिजनों ने सरकार व स्थानीय सांसद से पहल कर शव को भारत मंगाने की गुहार लगाई है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गुरुवार को अज्ञात अपराधियों ने इंतजार मियां की सऊदी अरब में ही गोली मारकर हत्या कर दी. इस बात की सूचना उसके साथियों ने बेतिया में रहने वाले उनके परिजनों को फोन पर दी. इसके बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है. परिजनों ने भारत सरकार और स्थानीय सांसद से इंतजार मियां का शव भारत लाने की मांग की है ताकि उसका अंतिम संस्कार विधिवत तरीके से किया जा सके.

परिजनों का कहना है कि बानुछापर का रहने वाला इंतजार तीन साल पहले नौकरी करने के लिए सउदी अरब गया था. इसके बाद से ही वह घर नहीं लौटा था. वहीं पर वह ड्राइवर का काम कर रहा था, लेकिन गुरुवार को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *