जेद‌्दा जाने वाले विमान के रविवार देर शाम तक चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट न पहुंचने पर यात्रियों ने हंगामा किया। यात्री दूसरे विमान से जेद‌्दा भेजे जाने की मांग कर रहे थे। हंगामे की खबर पाकर मौके पर पहुंचे एयरपोर्ट व एयरलाइंस अधिकारियों ने यात्रियों को विमान के चार घंटे की देरी से आने आश्वासन देकर यात्रियों को शांत करवाया।

एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक जेद‌्दा से आने वाले सउदिया एयरलाइंस का विमान (एसवी-890) रविवार शाम करीब चार बजे एयरपोर्ट पहुंचना था। यह विमान यहां से सवारियां लेकर जेद‌्दा जाता है, लेकिन किसी कारणवश इस विमान को रास्ते से ही जेद‌्दा एयरपोर्ट वापस भेज दिया गया। इसके चलते यह विमान 8 बजे तक अमौसी एयरपोर्ट नहीं पहुंचा सका।

इस विमान से जेद‌्दा जाने वाले 250 यात्रियों ने एयरलाइंस अधिकारियों से विमान के लेट होने का करण पूछा, लेकिन किसी ने उन्हें कोई सही जानकारी नहीं दी। इससे यात्री आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे। इस पर एयरपोर्ट व एयरलाइंस अधिकारियों ने यात्रियों को भरोसा दिलाया कि विमान चार घंटे की देरी से चल रहा है और रात करीब 8 बजे तक एयरपोर्ट पहुंच जाएगा। लेकिन आठ बजे तक विमान अमौसी एयरपोर्ट नहीं पहुंच सका था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *