UAE में भारतीय प्रवासी की दो साल की लड़की की कार ए’क्सी’डेंट की वजह से द’र्दना’क मौ’त हो गयी। जिसमें वह अपने माता-पिता के साथ सड़क से जा रही थी और 14 जून (शुक्रवार) को रास अल खैमाह के अमीरात में अल रामस क्षेत्र में कई बार पलट गई। )।
खलीज टाइम्स के मुताबिक, पुलिस सूत्रों ने कहा कि उन्हें रास अल खैमाह शहर के उत्तर में 6 किमी तक हुई दुर्घ’टना के बारे में सतर्क किया गया था।
पुलिस ने कहा कि, “छोटी लड़की, ज़ुल्फा को चोटें आईं जब उसके पिता द्वारा संचालित कार, जो रास अल खैमाह में मस्जिद इमाम के रूप में काम करती थी, कई बार पलट गई। दु’र्घ’टना में पिता, माँ और बच्चे घा’यल हो गए। ”

दु’र्घ’टना के बारे में सतर्क होने पर, राक पुलिस के केंद्रीय संचालन कक्ष ने यातायात और पुलिस गश्त, एंबुलेंस, पैरामेडिक्स और बचाव दल को घ’टना स्थल पर भेजा।
चिकित्सा सूत्रों के अनुसार, तीनों को सकर अस्पताल ले जाया गया। “पिता और मां की स्थिति में सुधार हुआ, लेकिन लड़की इसे नहीं बना सकी और शनिवार (22 जून) को मृ’त घोषित कर दिया गया।”
 
बच्ची की चंचलता उनके सॉसाययटी में इतना ज़्यादा थी की कई अरबी परिवार भी अपने आशु रोक नही पाए, और संतवं देने हेतु घर आ गाएँ.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *