अगर आप भी विदेश यात्रा कर की सोच रहे हैं तो आपके के लिए शानदार मौका है क्योंकि इंडिगो एयरलाइन एक बहुत ही जबरदस्त ऑफर लेकर आई है. जिसके जरिये आप बहुत ही सस्ते में विदेश यात्रा कर सकते हैं. क्योंकि इंडिगो आपको बहुत सस्ता टिकट मुहैया करवा रही है. जी हाँ आप इंडिगो एयरलाइन के नए ऑफर के तहत सिर्फ 3299 रुपये में इंटरनेशनल फ्लाइट की टिकट बुकिंग कर सकते हैं.

बुकिंग और यात्रा
इंडिगो के इस ऑफर के तहत आप 12 से 16 दिसंबर 2018 के बीच टिकट बुक करा सकते हैं. इस ऑफर में हुई बुकिंग से आप 27 दिसंबर 2018 से लेकर 15 अप्रैल 2019 के दौरान विदेश यात्रा कर सकेंगे. इंडिगो एयरलाइन देश की सबसे अग्रणी एयरलाइन है. इसने अक्टूबर में भी दो दिनों के लिए 899 रुपये में घरेलू उड़ान के लिए हवाई टिकट बुकिंग की विशेष पेशकश की थी.

इन बातों का रखें ध्यान
ऑफर के दौरान आप किसी भी चैनल से न्यूनतम 3299 रुपये में (सभी शुल्क सहित) इंटरनेशनल फ्लाइट बुक कर सकते हैं. टिकट की बुकिंग फ्लाइट के डिपार्चर से न्यूनतम 15 दिन पहले की जानी चाहिए, बशर्ते यात्रा की तिथि 15 अप्रैल 2019 के बाद की न हो. ऑफर के तहत छूट एयरपोर्ट शुल्क और सरकारी टैक्स पर लागू नहीं है. कंपनी इस ऑफर को केवल नॉन-स्टॉप फ्लाइट के लिए दे रही है.

इंटरनेशनल फ्लाइट पर दिए जाने वाले ऑफर के अलावा इंडिगो की तरफ से फिलहाल 6E प्राइम फ्लाइट की बुकिंग पर भी 20 प्रतिशत की छूट दी जा रही है. इसके लिए एचडीएफसी बैंक का कार्ड होना जरूरी है. कुछ दिन पहले इंडिगो वेब चेकइन के नाम पर पैसा वसूलने को लेकर विवाद में आई थी. हालांकि सोशल मीडिया पर किरकिरी होने के बाद कंपनी ने अपने फैसले को पलट दिया था.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *