सऊदी की एक घटना से लोगों को बीच डॉक्टरों को लेकर एक गलत संदेश गया है. ऐसा एक प्रवासी डॉक्टर के निष्ठुर और असंवेदनशील स्वाभाव के वजह से हुआ है. क्योंकि उस प्रवासी डॉक्टर ने अपनी मर्यादा को तार तार करते हुए एक सऊदी महिला के साथ बहुत ही शर्मनाक हरकत किया है. सऊदी महिला के साथ यह सब एक बस में यात्रा करने के दौरान हुआ.

डॉक्टर ने बस में सफ़र कर रही महिला को बुरी तरह पीटा. पहले महिला को थप्पड़ मारा फिर अपना सामान से भरा बैग महिला के मुह पर फेंक दिया. प्रवासी डॉक्टर ने राज्य की अल मार्काज़िया क्षेत्र में सार्वजनिक परिवहन बस पर उसकी नाक तोड़ दी. हालाकि शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़ित महिला जो मक्का में तीर्थयात्रियों की सेवा करने वाले शिविर में स्वयंसेवी का काम कर रही थी. एक शिफ्ट खत्म करने के बाद महिला घर वापस जा रही थी. तभी बस में उसके और अपमानजनक व्यक्ति के बीच एक बहस हो गयी. यह बहस बस से उतरने को लेकर हुयी.

जब बस रुकने को हुई तो दरवाज़े के पास पुरुषों की भीड़ लग गयी यह देखकर महिला अपन सीट के पास ही रुक गयी. इसके बाद प्रवासी डॉक्टर महिला के पीछे था और महिला को आगे जाने के लिए कहने लगा. लेकिन भीड़ की वजह से महिला आगे नहीं गयी. इसके बाद डॉक्टर ने सऊदी महिला को धक्का दिया और छाते से उसे मारने लगा. महिला के मुँह पर भी काफी चोटें आई है. इस दौरान महिला की नाक भी टूट गयी. महिला के साथ किये गए व्यवहार से सऊदी के लोग काफी नाराज हैं. ऐसा करने वाले प्रवासी डॉक्टर के प्रति सऊदी के लोगों मन में काफी गुस्सा भर गया है.


Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *