सौजन्य से- अरब न्यूज

शहर के ग्रैंड मस्जिद से केवल कुछ किलोमीटर दूर मक्का में एक अपार्टमेंट की इमारत पर सऊदी सुरक्षा बलों द्वारा छापा मारने के बाद कथित तौर पर कई आतंकवादी संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया.

संदिग्धों को नहीं थी कोई जानकारी 

अरब न्यूज के अनुसार मंगलवार को मक्का के अज़ीज़िया जिले में सऊदी सिक्यूरिटी फाॅर्स ने कई देशों के निवासी जो की एक अपार्टमेंट पर किराये पर रहते थे , उन्हें गिरफ्तार किया.
सूत्रों ने बताया की “सऊदी सिक्यूरिटी फाॅर्स ने सबसे पहले अपार्टमेंट को चारो ओर से घेर लिया और उसके बाद बिल्डिंग के गार्ड को अपने ही कमरे में रहने के लिए कहा , फिर आतंकवादी संदिग्धों के कमरे में रेड मारी.
अरब न्यूज के अनुसार कथित तौर पर आतंकवादी संदिग्ध सिक्यूरिटी फाॅर्स के छापा मारने की योजना से अनजान थे हांलांकि छापा के दौरान कोई गोलीबारी नहीं की गयी.

सौजन्य से- अरब न्यूज

हालंकि सऊदी सिक्यूरिटी फाॅर्स ने बताया की अभी हिरासत में लिए जाने के बाद सभी की जांच होना अनिवार्य है और सूत्रों ने यह भी बताया की छापा मारे गए आवासीय अपार्टमेंट को रमजान के महीने के लिए इन विभिन्न देश के निवासियों द्वारा किराये पर लिया गया था.
अरब न्यूज के अनुसार इससे पहले भी  को सऊदी पुलिस ने कहा था की सऊदी अरब में इस बार 50 प्रवासियों की गिरफ्तारी हुई है, जिन पर आतंकवाद संगठनों के साथ लिंक होने का इल्जाम लगाया गया था.
 

11 देशों के हैं यह प्रवासी 

सऊदी पुलिस द्वारा कहा गया था की “सऊदी अरब में पिछले 10 दिनों में 11 देशों के 50 आतंकवादी संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इन गिरफ्तार संदिग्धों में रूसी प्रवासी भी शामिल हैं. उस दौरान चार रुसी संदिग्धों को आतंकवाद से आरोपों पर हिरासत में लिया गया था.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *