सऊदी: यह काम कर पुरे सऊदी में ‘हीरो’ बनी यह नर्स, पूरा सऊदी कर रहा है तारीफ

सऊदी की एक नर्स ने ऐसा काम किया है जो सचमुच एक बड़ा हृदय वाला सच्चा इंसान ही कर सकता है. अपने नेक और दरियादिली वाले काम से वह नर्स सऊदी के लोगों के लिए एक हीरो बन गयी है. उसके द्वारा किये काम को पुरे सऊदी में सराहा जा रहा है. बता दें कि उस नर्स ने अपनी जिगर का एक हिस्सा छोटी लड़की को दान दिया, जिसे वह कभी नहीं मिली थी. अब अबीर बिंत अतलाह अल एनेज़ी के रूप में पहचाने जाने वाली महिला ने अस्पताल से सम्पर्क करने के बाद बच्ची को लीवर दान देने का फैसला किया ताकि बच्ची की जान बच सकें.

ओकाज़ समाचार पत्र के एक बयान में, अल एनेज़ी ने कहा कि अब वह उम्मीद करती है कि उनकी कहानी दूसरों को अंग दान की सख्त जरूरतों में मरीजों की मदद करने के लिए प्रेरित करेगी. स्थानीय सऊदी समाचार दुकानों द्वारा पहली बार इसकी सूचना मिलने के तुरंत बाद, महिला की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए बने रहे. हम सऊदी समेत पुरे खाड़ी देशों की खबरों को आप तक पहुंचाने के लिय प्रत्यनशील है. हम आपके लिए यहां की हर छोटी बड़ी खबरों पर अपनी नजर बनाये रखते हैं. ताकि कोई भी खबर आपतक पहुंचने से रह न जाए. हमारी खबर अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचे इसलिए आपसे गुजारिश है कि कृपया इसे लाइक और शेयर करें.


Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *