सऊदी: कथित तौर पर सऊदी की एक महिला ने अपने पति को धोखा दे दया दिया. इस बात से गुस्सा हो उठा महिला के पति ने यह जानकारी उसके सऊदी में रहने वाले पिता को दे दी. जिसके बाद महिला के सऊदी पिता ने उसे एक भयानक सजा दी और उसकी जिंदगी छीन ली. कहा जा रहा है कि नाखुश पिता ने अपनी बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी. ऑनर किलिंग का यह मामला मिस्र में सामने आया है.

यह हत्या मिस्र के काफर अल शेख क्षेत्र में हुई थी. पिता ने अपनी ही बेटी को सरेआम मृत्यु दे दी. वह पिता अपनी बेटी की हत्या करने के लिए उसके के कार्यस्थल पर गया था. समाचार रिपोर्टों के मुताबिक, महिला के पति ने हाल ही में उसकी पत्नी के किसी दूसरे शख्स के साथ संबंध होने के बाद तलाक दे दिया था. जब लडकी के पिता ने उसे अलग करने के बारे में सुना, तो उसने अपनी बेटी की ज़िन्दगी को खत्म करने का फैसला किया.

स्थानीय अधिकारियों ने तत्काल मामले में आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें सार्वजनिक अभियोजन पक्ष में पेश किया. शुरूआती जांच के दौरान इस मामले में आरोपी पिता ने यह स्वीकार किया है कि उसने ही अपनी बेटी की हत्या की है. उसने कहा कि मेरी बेटी के वजह से मेरा परिवार बदनाम हुआ है इसलिए मैंने ऐसा किया.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *