पूरे विश्व भर में कोरोनावायरस के नए स्ट्रेन मिलने के बाद से स्थितियां बदल सी गई है लेकिन इसी बीच सारे देश में अपने यहां अंतरराष्ट्रीय यात्राओं को लेकर लगातार नए गाइडलाइंस भी जारी किए हैं.

सारे देश ने कोविड-19 के नए स्ट्रीम की तलाश को लेकर अपने यहां जांच प्रक्रिया में काफी सख्ती शुरू कर दिया है और इस बात की खोज भी करने में लोग लग गए हैं कि कहीं कोविड-19 का नया स्ट्रेन उनके देश में ना हो.

इसी बीच सऊदी अरब ने अपने स्वास्थ्य मंत्रालय के बयान के हवाले से कहा है कि सऊदी अरब में अभी तक किए गए जांच प्रक्रियाओं के बाद भी कोरोनावायरस के नए स्ट्रेन की पुष्टि नहीं हुई है.

यह खबर सऊदी अरब और सऊदी अरब में रह रहे सारे प्रवासियों के लिए एक राहत भरी खबर हो सकती है क्योंकि सऊदी अरब में स्क्रीन को देखते हुए कहा था कि वह 1 सप्ताह के लिए  लॉकडाउन अंतरराष्ट्रीय यात्राओं पर लगा रहा है और जरूरत पड़ने पर इसे 1 सप्ताह के लिए और बढ़ाया जाएगा.

सऊदी अरब ने अभी तक कोरोनावायरस महामारी के दरमियान काफी सख्त कदम उठाए हैं और कोरोनावायरस के नए strain न मिलने के कारण अंतर्राष्ट्रीय यात्राओं पर प्रतिबंध और शक्ति आगे खत्म हो सकती है. और इसके मध्यंजर मीटिंग शुरू हो गयीं हैं.

The post सऊदी से कोरोना और International Flight दोनो के लेकर स्थिति हुई ठीक, नया मीटिंग शुरू appeared first on GulfHindi.com.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *