विदेश से आयी एक खबर के अनुसार अपराधियों ने एयरपोर्ट से लौटने के दौरान पुरे परिवार को बंधक बना लिया. अपराधियों ने उनसे पैसे लूटने के इरादे से ऐसा किया था. लेकिन बाद में उन सबकी हत्या कर दी गई. परिवार में कुल पांच सदस्य थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इन सबको गोली मारी गई थी. इसके अलावा अपराधियों ने पास में दो बैंक में घुसकर वहां भी सात लोगों को बंधक बना लिया और फिर बाद में सबको मार दिया. कुल 12 लोगों की हत्या कर दी गई है.

यह घटना ब्राजील के मिलाग्रेस शहर में हुई है. इस मामले में सिएरा प्रांत के सुरक्षा मंत्री एन्ड्रे कोस्टा ने एक बयान में कहा कि मारे गए लोगों की शिनाख्त की जा रही है साथ ही हत्या की परिस्थितियों के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि बंधकों की मौत किसकी गोली से हुई है. लैंडिम ने पहले कहा था कि प्रारंभिक सूचना से उन्हें लगा था कि अपराधियों ने बंधकों को मार दिया और पुलिस ने अपराधियों को ढेर कर दिया.

कोस्टा के कार्यालय के अनुसार दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया है. कार्यालय के अनुसार, “हथियारों से लैस एक दल शहर में तड़के शहर में घुसा और शहर के मध्य पहुंचकर उसने घटना को अंजाम देने की कोशिश की. संदिग्धों और पुलिस के बीच गोलीबारी हुई.” बयान में कहा गया कि गिरोह के छह सदस्य मारे गए और छह अन्य लोग गोलियां लगने से मारे गए. मारे गए 12वें व्यक्ति की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है. बैंक पर हमला करने में इस्तेमाल हुए तीन वाहन, अनेक हथियार और विस्फोटक बरामद हुए हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *