कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप अभी पूरी तरह से समाप्त भी नहीं हुआ है और लोगों ने बिना मास्क के घूमना शुरू कर दिया है। एक तरफ जहां देश में कोरोना की तीसरी लहर की आहट सुनाई दे रही है तो वहीं दूसरी तरफ कई ऐसे लोग हैं जो कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ा रहें हैं।
शायद इस बात की जानकारी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी मिल गयी है तभी तो उन्होंने खुद सड़कों पर निकल कर कोविड प्रोटोकॉल का जायजा लेना शुरू कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीएम यह भी देखना चाहते थे कि लोग मास्क पहन रहें हैं या नहीं। इस क्रम में सीएम नीतीश बिहार के वैशाली पहुंचे जहां उन्होंने इस बात जायजा लिया कि वहां पर कोविड प्रोटोकॉल का पालन हो रहा है या नहीं।
कहा जा रहा है कि जल्द सीएम दूसरे जिलों में जाकर कोरोना नियमों का जायजा लेंगे। वहीं वैशाली के बाद सीएम समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, छपरा और सोनपुर होते हुए पटना लौटेंगे। ऐसे संभावना जताई जा रही है कि इस दौरान भी सीएम कोरोना प्रोटोकॉल जायजा ले सकते हैं।
आपको बता दें कि सीएम नीतीश इससे पहले राजधानी पटना समेत कुछ अन्य जिलों में जाकर यह जायजा ले चुके हैं वहां कोरोना प्रोटोकॉल का पालन ठीक ठंग से हो रहा है कि नहीं। सीएम नीतीश लगातार बिहार के लोगों से मास्क लगाने और कोरोना नियमों का पालन करने की अपील करते रहें हैं।

Ravi Shekhar

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *