हाल ही गुजरात चुनाव जीत के बाद गदगद ही पीएम नरेन्द्र मोदी अपने ही सांसदों ने काफी नाराज है. जिसको उन्होंने एक मीटिंग के दौरान जाहिर भी कर दी. गुरुवार की सुबह आयोजित हुई मीटिंग के दौरान पीएम ने सांसदों को जमकर क्लास भी लगाई. गुरुवार को संसद में तीन तलाक बिल पेश होने से पहले भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक हुई. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह समेत सभी बीजेपी सांसदों ने भाग लिया.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक पीएम ने सांसदों को कहा कि उन्हें समय-समय पर नरेंद्र मोदी एप को देखना चाहिए और उसका इस्तेमाल करना चाहिए. पीएम मोदी ने सांसदों पर भड़कते हुए कहा कि वह कई बार सुबह सांसदों को गुड मॉर्निंग के मैसेज के साथ एक संदेश भेजते हैं. लेकिन कुछ सांसदों के अलावा कई तो उसे देखते तक नहीं हैं.

गौरतलब हो कि इससे पहली भी पीएम मोदी ने सांसदों के रवैये के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त कर चुके हैं. अगस्त में संसदीय दल की बैठक के दौरान उन्होंने सांसदों को डांटते हुए यह कहा था कि आप लोग अपने आपको क्या समझते हैं, आप कुछ भी नहीं हैं, मैं भी कुछ नहीं हूं जो है बीजेपी एक पार्टी है. जिसको जो करना है करिए, 2019 में मैं देखूंगा. अब अध्यक्ष राज्यसभा में आ गए हैं, आपके मौज-मस्ती के दिन बंद हो जाएंगे.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *