अभी अभी मिली एक बड़ी खबर ने कई परिवारों को झकझोर दिया है. कई परिवार आसुओं के सैलाब में बह गये हैं. बता दें कि अचानक हुए एक हादसे ने 20 से ज्यादा लोगों की जिंदगियां एक झटके में ही छीन ली है. यह हादसा गुजरात के भावनगर में हुआ है. जहां भावनगर की ड्रेन में अचानक अनियंत्रित होकर लोगों से भरी ट्रक पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गई. इस हादसे में ट्रक में सवार 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई.

बता दें कि बिहार में भी एक एक दर्दनाक हादसा हो गया है, जिसने पुरे बिहार को दहला दिया है.
इस हादसे में भी कई जाने गई हैं. जिसको लेकर त्राहिमाम मची हुई है. लोगों के बीच कोहराम मचा हुआ है.

बिहार के सुपौल में सोमवार देर शाम एक यात्री बस जेसीबी से टकरा गई. दुर्घटना में छह यात्रियों की मौत हो गई, जबकि दर्जनों घायल हो गए. जानकारी के अनुसार अररिया के नरपतगंज-फारबिसगंज फोर लेन पर पंचगछिया चौक के समीप जाेगबनी से सुपौल जा रही एक यात्री बस दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई.

पंचगछिया के समीप दूसरी ओर से आ रही जेसीबी से बस की सीधी टक्कर हुई. इस दर्दनाक हादसे में छह लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से बस के अंदर फंसे यात्रियों को बाहर निकाला गया. घायलों को इलाज के लिए नरपतगंज ले जाया गया. कुछ घायलों की स्थिति को गंभीर देख डॉक्टरों ने उन्‍हें बेहतर इलाज के लिए फारबिसगंज रेफर कर दिया है. इस घटना के बाद बस से यात्रा करने के नाम पर लोगों के बीच घबराहट का माहौल है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *