अभी अभी एक बड़ी खबर सामने आई है जिसके तहत यह कहा जा रहा है कि गृह मंत्री राजनाथ सिंह के एक करीबी नेता ने अपनी ही पार्टी सांसद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने सांसद के खिलाफ एक बड़ा कदम भी उठा लिया है. उन्होंने सांसद की शिकायत पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और अन्य अधिकारियों से चिठ्ठी के माध्यम से कर दी है.

यह कदम उठाने वाले नेता का नाम सुंदर लाल दीक्षित हैं जो यूपी हैदरगढ़ से विधायक रह चुके है, जबकि राजनाथ सिंह के करीबी नेताओं में से एक है. उन्होंने बाराबंकी से भाजपा सांसद प्रियंका रावत पर अधिकारियों से अमानवीय व्यवहार का आरोप लगाया है. सुन्दर लाल ने कहा है कि सासंद के काम का तरीका राज्य में पार्टी को क्षति पहुंचाने का कारण बन सकता है.

चिट्ठी में पूर्व विधायक ने सांसद द्वारा अपने पिता को खुद का प्रतिनिधि के रूप में नियुक्त करने पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने पीएम मोदी के फैसले को भी नजरअंदाज करने का आरोप लगाया है. सुंदर लाल ने प्रियंका रावत पर पीएम मोदी के एक ड्रीम प्रोजेक्ट का मजाक उड़ाने के भी आरोप लगाया है. बता दें कि आदर्श ग्राम योजना के तहत गांव को गोद लिया गया है.

Digital Desk

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *