अभी अभी मिली एक बड़ी जानकारी के अनुसार जदयू एक बड़े नेता के घर छापेमारी की जाने की बात सामने आई है. कहा जा रहा है कि जदयू नेता पर अपहरण का आरोप लगा है. पुलिस के छापेमारी की भनक जदयू नेता को शायद हो गई थी इसलिए वो मौके पर से फरार हो गये थे. जानकारी के अनुसार इस नेता का नाम राजू वर्णवाल हैं. जो जदयू के महानगर अध्यक्ष हैं.

गुरुवार को पुलिस की टीम ने राजू के रमना रोड स्थित आवास पर छापेमारी की. कहा जा रहा है कि पटना के रामकृष्ण नगर थाना में दर्ज एक प्राथमिकी के आलोक में पटना कोर्ट ने जदयू नेता के खिलाफ गैर जमानतीय वारंट जारी किया है. वारंट की प्रति मिलने के बाद सिविल लाईन थाना पुलिस ने गुरूवार को अचानक रमना रोड कन्या पाठशाला स्थित राजू वर्णवाल के घर पर छापामारी की.

इस मामले में सिविल लाईन थानाध्यक्ष हरि ओझा का यह कहना है कि जदयू महानगर अध्यक्ष के आवास पर छापेमारी की गई पर उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी. थानाध्यक्ष के मुताबिक चिन्हित स्थानों पर भी छापेमारी जारी है. यह भी बताया जा रहा है कि पटना कोर्ट से वारंट निर्गत होने के बाद जदयू नेता राजू वर्णवाल ने सिटी डीएसपी आलोक कुमार सिंह से मुलाकात की थी. हालांकि डीएसपी ने राजू के खिलाफ यह कहा था कि उन्हें राजू के खिलाफ वारंट निर्गत होनी की जानकारी नहीं थी और उस दिन वो छुट्टी पर से लौटे थे.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *