अभी अभी सामने आई एक बड़ी खबर के मुताबिक पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी को बड़ा झटका लगा है। पाकिस्तान के राष्ट्रपति पर अफवाह फैलाने के मामले में एक्शन लिया गया है।

आरिफ अल्वी पर यह एक्शन ट्विटर ने लिया है। ट्विटर ने पाकिस्तान के राष्ट्रपति को नोटिस भेजा है। कश्मीर पर अफवाह फ़ैलाने पर ट्विटर ने भेजा ये नोटिस पाक राष्ट्रपति को भेजा है।

दरअसल श्रीनगर का एयरपोर्ट बडगाम ज़िले में आता है। इस चिट्ठी में उन्होंने एयरपोर्ट पर रोक दिए जाने का सख्त विरोध किया। उन्होंने खुद को जिम्मेदार राजनेता बताते हुए ऐसे किसी भी तरह के प्रतिबंध का विरोध किया। राहुल गांधी की इस चिट्ठी पर उन सभी 12 नेताओं के सिग्नेचर हैं जो उनके साथ श्रीनगर गए थे।

अब इसी चिट्ठी को पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने हाथों हाथ ले लिया है। आरिफ अल्वी ने इस चिट्ठी को आधार बनाते हुए कश्मीर में राहुल गांधी को न जाने देने के इरादों के पीछे सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा है कि यह घटना बताती है कि कश्मीर में हालात कितने खराब हो चुके हैं। इतना ही नहीं पाकिस्तान के राष्ट्रपति ने राहुल गांधी की इस चिट्ठी का हवाला देते हुए कश्मीर में इंटरनेशनल ऑब्जर्वर्स को भेजने की मांग भी उठा दी है।

Digital Desk

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *