बिहार में एक बड़े सियासी पलट का जबरदस्त संकेत एक बार फिर से देखने को मिला है. एक तरफ जहां पूरी बीजेपी लालू प्रसाद यादव पर हमलावर है तो वहीं एक अकेले भाजपा संसद ने पार्टी के लीक से अलग हटकर अपनी मन की बात सबके सामने रखी है. जो बीजेपी के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकती है. क्योंकि कुछ ही महीनों बाद लोकसभा चुनाव होने वाले हैं, अगर ऐसे में ये सांसद राजद से दोस्ती कर लेते हैं तो बीजेपी को नुकसान का सामना करना पड़ सकता है.

बता दें कि बिहारी बाबू के नाम से प्रसिद्ध पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद शत्रुघन् सिन्हा के बारे में यह कहा जाता है कि उनके लालू के साथ पारिवारिक संबध है, इसलिए वो कई मौके पर लालू परिवार के साथ भी होते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से खुले तौर पर यह कहा है कि लालू उनके ‘बेस्ट फ्रेंड’ हैं. यानि की सबसे खास दोस्त. बिहारी बाबू के इस सोशल स्टेटमेंट के बाद जहां सियासी कयास लगाने शुरू हो गये हैं तो वहीं लोगों को यह भी सोचने पर मजबूर कर दिया है कि जिस लालू के पीछे पूरी बीजेपी लगी हुई है पर भाजपा नेता शत्रुघ्न उन्ही के इतने दीवाने क्यों हैं?

बता दें कि भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया. साथ ही उन्होंने लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की एक साथ सगाई की एक फोटो शेयर करते हुए दोनों को बधाई दी है.

गौरतलब है कि हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी से मुलाकात की थी और लालू प्रसाद यादव से भी मिले थे। इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा कई मौकों पर लालू प्रसाद यादव की जमकर तारीफ भी कर चुके हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *