अभी अभी मिली एक बड़ी खबर ने फिर बिहार को फिर से दहला दिया है. यह हादसा इतना दर्दनाक था कि इसमें सात लोगों की मौत हो गई है. यह हादसा गुरवार की सुबह बिहार के मुजफ्फरपुर में हुई है. जहां के सकरा थाना क्षेत्र के केशवपुर चौक के समीप बारातियों से भरी मैजिक गाड़ी के ट्रैंकर से टकरा गई. इस घटना में पांच की मौत घटनास्थल पर हो गई. दो की मौत एसकेएमसीएच में इलाज के दौरान हो गई है. अन्य घायलों का इलाज निजी अस्पताल मे चल रहा है.

बताया जाता है कि सरमसतपुर गांव के बलदेव सिंह के पुत्र बैजू कुमार की शादी समस्तीपुर में हुई थी. इसमें स्थानीय लोग बारात गए हुए थे. रात्रि में बारात से गांव लौट रही गाड़ी केशवपुर चौक के समीप मुजफ्फरपुर की दिशा से आ रहे टैंकर से टकरा गई.

इसमें लोहरगामा निवासी रौशन कुमार, पकडी निवासी संजीव कुमार, मछही निवासी सुकेश कुमार,बेला निवासी राजीव राम, सिराजाबाद निवासी संजीत कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. दो अन्य लोगो की मौत इलाज के दौरान एसकेएमसीएच मे हो गई. घायलों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. इस घटना के स्थानीय लोगों के बीच भी हड़कम्प मचा हुआ है. जबकि मृतकों के परिवार के बीच कोहराम मचा हुआ है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *