एक पति जो अपनी पत्नी की जान बचाने के लिए यमराज से भी लड़ जाता है आज उसने ही अपनी शर्मनाक करतूत से पुरे बिहार को कलंकित कर दिया है. एक महिला अपने पति को देवता समझती है लेकिन कई बार उसके भीतर का दानव को नहीं पहचान पाती है. ऐसा हुआ है बिहार के गया जिलें में, जहां मंगलवार की रात शराब के नशे में धुत्त पति ने पत्नी को बेरहमी पीटने के बाद उसे घर से छत से नीचे फेंक दिया. जिसके बाद बुधवार को उसकी मौत हो गई. हत्या के बाद उसके छोटे बच्चे बिलखने लगे फिर भी उस दानव का दिल नहीं पिघला.

मृतका का नाम कसुर देवी था. वह बंटी बेलदार की पत्नी थी. घटना डेल्हा थाना क्षेत्र के धनिया बगीचा गांव की है. सूचना मिलने पर आई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

कसुर देवी अपने मायके में होने वाले एक विवाह समारोह में जाना चाहती थी. इसके लिए उसने कई बार पति बंटी से बात की, लेकिन बंटी यह नहीं चाहता था. मंगलवार की रात इसी मुद्दे पर बंटी पत्नी से लड़ने लगा. उसने बच्चों को छत पर भेज दिया और पत्नी को रूम में बंद कर दिया. उसने पहले कसुर देवी के हाथ-पैर बांध दिए फिर लाठी व लोहे की जंजीर से उसकी पिटाई करने लगा. बेरहमी से पीटे जाने पर कसुर देवी बेसुध हो गई. इसके बाद बंटी उसे छत पर ले गया और नीचे फेंक दिया. गंभीर रूप से जख्मी कसुर देवी ने बुधवार सुबह दम तोड़ दिया.

कसुर देवी के बच्चों ने कहा कि पापा ने मम्मी को मार डाला. बेटी अंजली कुमारी ने उसके पिता और मां के बीच झगड़ा होने की बात कही है. उसने बताया कि उसके पिता ने उसकी मां को रूम में बंद करके बुरी तरह से मारा. अंजलि ने कहा कि पापा ने मम्मी को इतना पीटा को वो मर गई.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *